बॉलीवुड

बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कई गुना खूबसूरत लगती है पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की ये पत्नियां

बॉलीवुड की हसीनाओं की खूबसूरती के चर्चे तो देश विदेश में होते है. उनके लाखों-करोड़ों फैंस है. मगर उनकी खूबसूरती को पाकिस्तान के क्रिकेटर्स की पत्नियां काफी हद तक टक्कर देती है. उनकी खूबसूरती को देखकर आप बॉलीवुड की हसीनाओं की खूबसूरती को भूल जाएंगे. आज हम आपको पाक की टीम के क्रिकेटर्स की पत्नियों की तस्वीरें दिखाते हैं. आप उन्हें देखकर बस देखते ही रह जाएंगे.

मो. आमिर की पत्नी नरगिस

Narjis Khatun and Mohammad Amir

मोहम्‍मद आमिर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के एक शानदार तेज गेंदबाज है. वह एक बाएं हाथ के गेंदबाज है. इस खिलाड़ी पर स्पॉट फिक्सिंग का आरोप भी लगा है. इस वजह से वह काफ़ी समय तक पाक की राष्ट्रीय टीम से बाहर भी रहे थे. मगर उनकी निजी लाइफ की बात की जाये तो उनकी बेगम नरगिस दिखने में बेहद ही खूबसूरत है. नरगिस लुक्स में बड़ी से बड़ी अभिनेत्री को टक्कर देती है.

वहाव रियाज और ज़ैनब चौधरी

wahab riaz jenab choudhary

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वहाब रियाज़ को आखिर कौन नहीं जानता. पिछले साल ही वहाब ने टी-20 क्रिकेट में 300 विकेट लेकर एक नया कारनामा किया था. वहाब की पत्नी का नाम जैनब चौधरी है. जैनब को अगर आप एक बार देखेंगे तो बस देखते ही रह जाएंगे. जैनब अपने शोहर के साथ अकसर उनके मैच को देखने जाती है. इन दोनों ने वर्ष 2013 में शादी की थी.

इमाद वसीम और सानिया अशफ़ाक़

imad wasim wife

पाकिस्तना के प्रमुख ऑलराउंडर खिलाड़ी इमाद वसीम आखिरी बार दिसंबर 2020 में पाकिस्तान के लिए टी20 मुकाबला खेलतो हुए देखे गए थे। हालांकि जल्द ही वो पीएसएल में भी खेलते हुए नजर आएंगे। इमाद पाकिस्तान सुपर लीग में कराची किंग्स के कप्तान हैं। इमाद की वाइफ का नाम सानिया अशफ़ाक़। जो अकसर अपने शोहर को सपोर्ट करने के लिए स्टेडिम में देखी जाती हैं। जो बोहद ही खूबसूरत हैं।

अहमद शहजाद और सना मुराद

पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर अहमद शहजाद को पाकिस्तान का विराट कोहली भी माना जाता है. क्रिकेट के मैदान पर जब वह बल्ला लेकर उतरते है तो सभी की नज़रे उन्हीं पर टिक सी जाती हैं. वह सामने बड़े से बड़े बॉलर को धो देते है. वहीं असल ज़िंदगी में ये जनाब अपनी बेगम के लिए मशहूर है. उनकी बेगम बहुत ही खूबसूरत है. उनकी खूबसूरती का हर कोई मुरीद है. अहमद ने सना मुराद संग निकाह किया है. सना का जलवा पूरे पाकिस्तान में देखने को मिलता है.

सरफराज अहमद और सैयदा


पाकिस्तान की टीम के पूर्व कप्तान और विकेट किपर – बैट्समैन सरफराज अहमद अपनी दमदार बल्लेबाज़ी के लिए जाने जाते हैं. सरफराज ने 2015 में सैयदा से निगाह किया था. सरफराज की बेगम बहुत ही हसीन है.

अजहर अली औऱ नायला

अजहर अली पाकिस्‍तान के ऐसे स्‍टार बल्‍लेबाज है जो भारत के खिलाडियों की तारीफ करते है. अजहर असल ज़िंदगी में भी काफी अच्छे इंसान है. अजहर की पत्नी नायला अजहर बेहद ही खूबसूरत है.

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा

पाकिस्तान क्रिकेटर शोएब मलिक की पत्नी को तो दुनिया जानती है. शोएब ने इंडियन टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा से लव मेरीज़ की थी. इन दोनों ने वर्ष 2010 में शादी की थी. सानिया की खूबसूरती के बारे में तो सभी जानते हैं. इतना ही नहीं सानिया को कई फिल्मों के ऑफर भी मिल चुके है. उनकी लाइफ पर बायोपिक की तैयारी की जा रही है.

Show More
Back to top button