बॉलीवुड

इनर वियर पहन हाथों के बल खड़ी हो गई राखी सावंत, देखकर फैंस बोले- थोड़े कपड़े पहन लो देखें Video..

‘राखी सावंत’ (Rakhi Sawant) ये नाम सुनकर ही जुबान पर सबसे पहला शब्द ‘ड्रामा क्वीन’ आता है। रखी सावंत फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में जाना माना नाम हैं। वे एक एक्ट्रेस और डांसर दोनों हैं। इसके अलावा वे अच्छी कॉमेडी भी कर लेती है। बिग बॉस के लास्ट सीजन में उन्होंने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया था। अब खबर आ रही है कि वे जल्द ही रियलिटी सिंगिंग शो इंडियन आइडल में भी दिखाई देंगी।

rakhi sawant

राखी को बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन भी कहा जाता है। इसकी वजह उनकी बयानबाजी है। कभी उनके दिये बयान फनी होते हैं तो कभी बेतुके होते हैं। वे अपने उल्टे सीधे बयानों की वजह से कई बार विवादों में फंस चुकी हैं। रखी ने अपने करियर में बहुत स्ट्रगल किया है। उन्होंने फिल्मों में भी हाथ आजमाने की कोशिश की थी लेकिन वे असफल रहीं। उन्हें बस म्यूजिक वीडियो, डांस और मनोरंजन से जुड़ी चीजों में ही पसंद किया जाता है।

राखी सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती है। यहां वे आए दिन अपनी निजी तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती है। राखी की उम्र 42 साल है लेकिन उम्र के इस पढ़ाव में भी वे खुद को फिट रखना पसंद करती है। इसके लिए वे जिम में घंटों पसीना भी बहाती है। अपने वर्कआउट का ऐसा ही एक वीडियो रखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो में राखी ) हैंड स्टैंड करती दिखाई दे रही है।

rakhi sawant

राखी ये हैंड स्टैंड दो अन्य लोगों की मदद से करती है। इस वीडियो में वह स्पोर्ट्स ब्रा, इनर वियर और सॉक्स पहने दिखाई देती हैं। बस उनका यह ड्रेसिंग सेंस ही लोगों को चुभ जाता है। वे इसे लेकर राखी का मजाक उड़ाने लगते हैं। राखी के इस वर्कआउट वीडियो पर कई मजेदार कमेंट्स भी आते हैं। जैसे एक यूजर कहता है ‘ये सूमो पहलवार कौन है?’ दरअसल यह यूजर राखी के मोटापे का मजाक उड़ा रहा था। फिर एक अन्य बंद आता है और लिखता है ‘राखी थोड़े बहुत कपड़े तो पहन लेती।’

कमेंट्स का सिलसिला यहीं नहीं थमता है। एक अन्य कमेंट में यूजर कहता है ‘वर्कआउट करना था तो कपड़े क्यों उतार दिये? कपड़ों के साथ वर्कआउट नहीं होता क्या? पता नहीं ये लोग क्या क्या ट्रेंड चलाते रहते हैं।’ फिर एक बंदा कहने लगा कि ‘बेचारी बहुत फैटी लग रही है’। फिर एक ने कहा ‘आजकल आप क्या अंडरवियर में घूम रही हो?’ वहीं एक ने चौकाने वाली इमोजी बनाई और लिखा ‘बाप रे ‘।

rakhi sawant

राखी का यह वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इसे इंस्टेंट बॉलीवुड नाम के एक इंस्टाग्राम पेज ने साझा किया है। इस वीडियो को अभी तक 48 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। चलिए आप भी बिना किसी देरी के राखी का यह वीडियो देख लीजिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


वैसे आप लोगों को राखी का यह वर्कआउट कैसा लगा? आपको राखी सावंत और उनकी हरकतें कितनी अच्छी लगती हैं हमे कमेंट कर जरूर बताएं। साथ ही उनके अंडरवियर पहन वर्कआउट करने पर भी अपनी राय जरूर दें।

Back to top button