बॉलीवुड

करिश्मा कपूर को इस तरह परेशान करती है उनके पति की नई पत्नी प्रिया सचदेव, देखें तस्वीर

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) बॉलीवुड की सबसे बड़ी और सफलतम एक्ट्रेस में शुमार होती है. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर के दौरान कई एक से बढ़कर एक शानदार सुपरहिट्स फिल्में दी है. करिश्मा का फ़िल्मी करियर जितना शानदार रहा है उतना ही उनका निजी जीवन काफी विवादों से भरा हुआ रहा है. जो सफलता उनके फ़िल्मी करियर को मिली वह उनके निजी जीवन को नहीं मिल पाई. उनकी निजी जिंदगी काफी विवादों से भरी रही है. करिश्मा के शादी करने के बाद फिल्मों को अलविदा कह दिया था. इसी शादी ने उनकी जिंदगी तक तबाह कर दी है. अब वह अपने पति से तलाक लेकर अलग हो चुकी है.

karishma kapoor with ex husband

आज करिश्मा अपने बीते हुए अतीत को छोड़ कर काफी आगे निकल चुकी हैं. पहले करिश्मा कपूर हर किसी बात को दिल,दिमाग में बिठा लेती थी. उसका घर कर लेती थी. उन की इस आदत से करिश्मा कपूर को बहुत नुकसान हुआ था करिश्मा की दिमागी हालत ख़राब होने लग गयी थी. बाद में उन्होंने अपने फॅमिली मेंबर और डॉक्टर्स के कहने पर पुरानी सभी यादों को दिल से निकल दिया था. बावजूद इसके सोशल मीडिया पर कई बार ऐसी बाते सामने आ जाती है जो करिश्मा को अंदर तक हिला कर रख देती है.

priya sachdev

करिश्मा ने संजय कपूर के साथ शादी की थी जोकि 13 साल तक चली थी. इस शादी से उनकी एक बेटी समायरा, और बेटा किशन राज हैं. शादी के 13 साल बाद किसी अनबन की वजह से उन्होंने 2016 में संजय कपूर से तलाक ले लिया और अलग रहने लगी. करिश्मा आज अकेली है और अपने इसी अकेलपन से बिना शादी के रह रही है. वहीं उनके पति संजय कपूर भी दूसरी बार शादी कर के अपनी शादी शुदा जिंदगी के मजे ले रहे है. करिश्मा कपूर से तलाक लेने के बाद संजय ने बिजनेसवुमन और मशहूर मॉडल प्रिया सचदेव(Priya Sachdev) से शादी की थी.

priya sachdev with family

आज से कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि करिश्मा दूसरी शादी करने वाली हैं. वह मुंबई के बिजनेसमैन संदीप तोषनीवाल को डेट कर रही है. दोनों ही एक दूसरे के साथ कई बार स्पॉट किये गए है. मगर अभी तक इन दोनों ने आज तक अपने इस रिश्ते पर किसी तरह का कोई स्टेटमेंट नहीं दिया है. हालिया उनके दोनों बच्चे उनके पिता के साथ छुट्टी मनाने गए है. वहीं संजय की दूसरी पत्नी प्रिया सचदेव भी बच्चों के साथ अपनी तस्वीर शेयर करती रहती है. प्रिया – करिश्मा को जलाने के लिए पति के साथ सोशल मीडिया पर काफी तस्वीर शेयर करती रहती है. अभी कुछ दिनों पहले ही उन्होंने पति के साथ अपनी शादी की चौथी सालगिरह मनाई थी. प्रिया सचदेव करिश्मा की बहन रिद्धिमा कपूर के साथ हाथ मिलाकर ज्वैलरी बिज़नेस कर रही हैं.

karishma kapoor

करिश्मा कपूर की यागदार फिल्में
अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने बहुत ही सुपरहिट फिल्मों में अभिनय किया है. जिनमे, जिगर (1992), अनाड़ी (1993), राजा बाबू और सुहाग (1994), गोपी किशन (1994), कुली नं॰ 1 (1995) और साजन चले ससुराल और एक्शन थ्रिलर जीत (1996), में नज़र आई थी. राजा हिन्दुस्तानी (1996) के साथ उन्होंने खुद को बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में स्थापित किया. इसके बाद उन्होंने हीरो नं॰ 1 (1997) और बीवी नं॰ 1 (1999), हम साथ-साथ हैं (1999), फिल्म दुल्हन हम ले जायेंगे (2000) आदि फिल्में शामिल है.

Back to top button