बॉलीवुड

यामी गौतम की खूबसूरती को निहारना भूल जाएंगे, बस एक बार उनकी छोटी बहन की तस्वीर देख लीजिए

बॉलीवुड में एक्ट्रेस की भरमार है. देश के कोने कोने से अभिनेत्रियां बॉलीवुड में आई है. लेकिन नेचुरल ब्यूटी बहुत ही कम अभिनेत्रियों में देखने को मिलती है. देश भर में ये मशहूर है कि पहाड़ी इलाके से आने वाली लड़कियां काफी सुंदर रहती है. ऐसी ही कई अभिनेत्रियां हमारे बॉलीवुड में भी है. पहाड़ों से आई ये अभिनेत्रियां न सिर्फ अपने हुस्न में लाजवाब है बल्कि अपने अभिनय में भी सबसे आगे है. बॉलीवुड में कंगना रनोट , प्रीति ज़िंटा, यामी गौतम, सेलिना जेटली आदि एक्ट्रेस पहाड़ी क्षेत्रों से आती है. वहीं टीवी में भी कई बड़े चेहरे है जो पहाड़ों की खूबसूरती खुद में समेटे हुए है. जिनमे हालिया बिग बॉस जीतने वाली रुबीना दिलैक शामिल है.

yami gautam sister surilie gautam

आज हम बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री यामी गौतम के बारे में बात करने वाले है. यामी गौतम (Yami Gautam) ने शुक्रवार को अपनी शादी की खबर देकर अपने फैंस को चौका दिया. उन्होंने उरी के डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) से शादी की है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया को अपनी पहाड़ी शादी की तस्वीरों से भर दिया है. दुल्हन बनी यामी को हर कोई देखता ही रह गया. इसके साथ ही उनकी तस्वीरों में एक और चेहरा था जिससे लोगों की नजरे हट ही नहीं रही थी. हम बात आकर रहे है यामी को बहन सुरीली गौतम के बारे में. सुरीली गौतम (Surilie Gautam) भी अपनी बहन की शादी में काफी क्लासिक लुक और स्टाइल में नजर आ रही हैं.

yami gautam sister surilie gautam

ये गौतम की बहन शादी में गुलाबी रंग की सब्यसाची लहंगे में सभी को अपनी और आकर्षित कर रही थी. उन्होंने इस लुक को गोल्ड ज्वैलरी और एक बड़ी नोज रिंग के साथ शादी में केरी किया था. सुरीली का यह पहनावा पहाड़ी संस्कृति के अनुरूप ही था. अपनी बहन की हल्दी सेरेमनी के लिए सुरीली ने नीले रंग की ड्रेस के साथ बड़े झुमके और फैंसी हेयरस्टाइल बनाया था. वह इस शादी के फंक्शन में अपनी दुल्हन बनी बहन यामी से कुछ कम नहीं लग रही थी.

Surilie Gautam

Surilie Gautam

Surilie Gautam

Surilie Gautam

 

इसके अलावा सुरीली ने मेहंदी फंक्शन में भी कहर ढाया हुआ था. उन्होंने गोल्डन वर्क वाला लाल सलवार सूट पहना था. उन्होंने अपने लुक को शानदार बनाने के लिए ज्वैलरी के साथ खुले बाल रखे थे. आपको बता दें कि सुरीली गौतम भी महज़ 17 साल की उम्र में ही बहन यामी गौतम के साथ मुंबई में रहने आ गई थी. वह कुछ टीवी शोज में नज़र आ चुकी है. वे टीवी शो मीत मिला दे रब्बा का हिस्सा रह चुकी है. इसके बाद यामी ने साउथ फिल्मों की और रुख कर लिया. वहीं उनकी बहन सुरीली कॉलेज में भाग लेने के लिए चंडीगढ़ वापस लौट आई थी. सुरीली अब तक सिर्फ एक टेलीविजन सीरीज में दिखाई दी है.

Surilie Gautam

Surilie Gautam

 

यामी गौतम के काम की बात करे तो उन्होंने विक्की डोनर (2012), काबिल (2017), उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक (2019) और बाला (2019) जैसी में अपने अभिनय से बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई है. वहीं सुरीली ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का रुख कर लिया है. वे 2012 की फिल्म पावर कट में नजर आई थी. जल्द ही उनकी दूसरी फिल्म पोस्टी रिलीज होने की खबर है.

Back to top button