दिलचस्प

तारक मेहता की संस्कारी सोनू बन गई हैं अब बोल्ड बाला, आप भी देखिए तस्वीरें…

जंगल में मंगल कर रही निधि भानुशाली, लोगों ने कमेंट में लिखा कि, "सोनू तू बदल गई रे!"

 Nidhi Bhanushali bikni photo

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शो पिछले 13 सालों से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। कुछ समय पहले इस शो के 3 हजार एपिसोड पूरे हुए थे। यह एकमात्र ऐसे टीवी शो में शामिल है, जिसे पूरा परिवार एक साथ बैठकर देखता है और सभी का ख़ूब मनोरंजन होता है। इस टीवी शो में सिर्फ़ मनोरंजन नहीं होता, बल्कि समाज से जुड़ी समस्याओं का यर्थार्थ चित्रण भी किया जाता है। चाहें तो हालिया चल रहे एपिसोड को ही ले लीजिए जिसमें कोरोना की दवाओं से जुड़ी कालाबाजारी को दिखाया जा रहा।

 Nidhi Bhanushali bikni photo

यहीं सब कारण है जो इस शो को दर्शकों का पसंदीदा कार्यक्रम बनाते हैं। इतना ही नहीं इस शो के सभी कास्ट अपने फनी अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। कई बाल कलाकारों को दर्शकों ने बड़े होते हुए देखा है। इस वजह से भी लोगों को उन कलाकारों से एक अलग ही लगाव है। इसी बाल कलाकार की फेहरिस्त में शामिल है सोनू उर्फ ​​निधि भानुशाली। जो आज़कल सोशल मीडिया पर ख़ूब चर्चा बटोर रही है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में संस्कारी भिड़े की बेटी का किरदार निभाने वाली सोनू अब काफ़ी बोल्ड हो चुकी है। शो में वह जितनी अधिक संस्कारी और एक शिक्षक की बेटी होने के गुणों का निर्वहन करती दिखती है। आज़कल सोशल मीडिया पर वह उससे कई गुना ज़्यादा बोल्ड और सेक्सी लुक को लेकर चर्चा में हैं।

 Nidhi Bhanushali bikni photo

हाल में “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की ‘सोनू’ यानी निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) ने जंगल के बीचे-बीचों से अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। निधि इन तस्वीरों में हिप्पी या कहें कि जिप्सी लुक में नजर आ रही हैं। वहीं एक अन्य तस्वीर में निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) काफी बोल्ड दिख रही हैं। बता दें कि ये तस्वीरें उनकी किसी ट्रैकिंग-कैंपिंग ट्रिप की है। निधि इन तस्वीरों में जंगलों में अपने साथी यानी उनके पेट डॉग के साथ घूमती नजर आ रही हैं। मालूम हो कि निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) ने अलग-अलग नेचुरल साइट्स से अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें निधि भानुशाली ने अपने लुक को पूरी तरह चेंज कर लिया है।

 Nidhi Bhanushali bikni photo

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Bhanushali (@_ninosaur)

शो में सीधी-सादी सी दिखने वाली निधि अब अलग ही दिखती हैं। जो सोनू शो में अधिकतर भारतीय परिधानों में नज़र आती। वह अब एकदम अलग लुक में नज़र आती है। निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) ने अपने बालों में ड्रेडलॉक्स कराए हैं। साथ ही उन्होंने नोज पियरसिंग भी कराई है। इसके साथ ही अब वे काफी बोल्ड और रिवीलिंग ऑउटफिट कैरी करने लगी हैं। निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) को देखकर यही लग रहा है कि वो काफी एडवेंचरस हैं। निधि की हर अदा फैंस को पसंद आ रही है। कई फैंस कह रहे हैं कि ‘भिड़े’ की बेटी ‘सोनू’ काफी बदल गई हैं। बता दें, बीते दिन उनका एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वे जंगल के बीचों-बीच बिकिनी में स्विमिंग करती नजर आई थीं।

 Nidhi Bhanushali bikni photo

जंगल में मंगल करती दिखी भिड़े की संस्कारी सोनू…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Bhanushali (@_ninosaur)

निधि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बिकिनी अवतार में हैं। वीडियों में निधि ने पहले तो एक पीले रंग का टॉप पहना हुआ था और अगले ही पल वो जलपरी बन बिकिनी पहन पानी में तैरती नजर आ रहीं हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में डॉ डॉग का फेमस सॉन्ग ‘व्हाट ए स्ट्रेंज डे’ बजता सुनाई दे रहा है। जो निधि के इस जंगल स्विमिंग वाले आइडिया पर परफेक्ट फिट बैठ रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए निधि ने कैप्शन में लिखा है, “खुशी है … जंगल के बीच में।” टप्पू सेना की सदस्य रही सोनू की इस अदा पर फैन्स ने जमकर कमेंट और लाइक्स की बौछार कर दी है। कोई उन्हें हार्ट की इमोजी भेज रहा है तो कोई तारीफ कर रहा है। कुछ का मानना है कि निधि इस अवतार में सुपर हॉट लग रहीं है। वहीं एक यूजर ने लिखा कि, “सोनू तू बदल गई रे।” तो वही एक अन्य यूजर ने कहा, “मिस यू इन TMKOC।” जानकारी के लिए बता दें कि बता दें कि निधि भानुशाली “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शो में आत्माराम भिड़े की बेटी सोनालिका यानि सोनू का किरदार निभाती थीं, जिसे आज़कल झील मेहता निभा रही हैं।

 Nidhi Bhanushali bikni photo

Back to top button