बॉलीवुड

इस ख़ास अंदाज में कंगना ने यामी को दी शादी की बधाई, कहा- एक पहाड़ी लड़की के दुल्हन बनने से..’

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा यामी गौतम और फिल्म निर्देशक आदित्य धर को लगातार शादी की बधाईयां मिल रही है. बता दें कि, 4 जून को यामी गौतम निर्देशक आदित्य धर के साथ शादी के बंधन में बंध गई थी. अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से तस्वीर साझा कर शादी की जानकारी दी थी.

yami gautam and aditya dhar

यामी ने जैसे ही सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीर साझा की देखते ही देखते वह जोर शोर के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. सोशल मीडिया पर अभिनेत्री और निर्देशक को शादी की शुभकामनाएं देने वालों का तांता लग गया. फैंस तो कपल को शादी की शुभकामनाएं दे ही रहे हैं वहीं अब तक दोनों को कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी विवाह की शुभकामनाएं दी है, जबकि अब इसमें एक और बड़ा नाम जुड़ गया है.

aditya dhar and yami gautam 6

बता दें कि, बॉलीवुड की बेबाक और बिंदास अदाकारा कंगना रनौत ने भी अब यामी गौतम और आदित्य धर को शादी की शुभकामनाएं दी है. यामी को पहाड़ी दुल्हन बनता देख कंगना रणौत बहुत खुश हुई हैं. यामी को कंगना ने सोशल मीडिया के माध्यम से शादी की शुभकामना दी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

कंगना रनौत ने यामी की फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की है. कंगना ने यामी गौतम की फोटो को साझा करते हुए लिखा है कि, ”परंपरा और समय से भी पुराना. एक पहाड़ी लड़की के दुल्हन बनने से ज्यादा दिव्य नहीं हो सकता है.” कंगना की इंस्टा स्टोरी पर फैंस भी ख़ूब रिएक्ट कर रहे हैं. कंगना ने जो तस्वीर साझा की है उसमें देखा जा सकता है कि यामी ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है और वह अपने कलीरे दिखाते हुए स्माइल कर रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

yami gautam

गौरतलब है कि, कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के मनाली में पली-बढ़ी. वे हिमाचली और पहाड़ी होने पर कई बार गर्व जता चुकी है. फिलहाल अभिनेत्री अपने परिवार के साथ मनाली में रह रही हैं. वहीं यामी का भी हिमाचल प्रदेश से गहरा नाता है. उनका जन्म हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में हुआ था. यामी और आदित्य की शादी हिमाचली रीति रिवाज के साथ मंडी जिले के न्योरी गांव में अपने फार्म हाउस में गुपचुप तरीके से संपन्न हुई.

yami gautam and kangana ranaut 1

यामी की शादी की तस्वीरों पर अभिनेता विक्रांत मैसी ने भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा है कि, ”राधे मां की तरह शुद्ध और पवित्र”. हालांकि विक्रांत का कमेंट कंगना को पसंद नहीं आया और अभिनेत्री ने एक्टर को लताड़ लगा दी. विक्रांत के कमेंट पर कंगना ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए लिखा कि, ”कहां से निकला ये कॉक्रोच, लाओ मेरी चप्पल.”

yami gautam and kangana ranaut

बता दें कि, आदित्य, यामी गौतम और विक्की कौशल द्वारा अभिनीत फिल्म ‘उरी : डी सर्जिकल स्ट्राइक का निर्देशन कर चुके हैं. यामी ने इंस्टा पर शादी की तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि, ”तेरी रोशनी में, मैं प्यार करना सीखती हूं- रूमी. अपने परिवार के आशीर्वाद से आज हम एक इंटीमेट वेडिंग सेरेमनी में शादी के बंधन में बंध गए हैं. बहुत ही निजी लोग होने के नाते, हमने इस खुशी के अवसर को अपने परिवार के साथ मनाया. हमने अब प्यार और दोस्ती की यात्रा शुरू कर दी है, हम आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं. लव, यामी और आदित्य.”

Back to top button