बॉलीवुड

दो शादी दो बच्चों के बाद भी अकेली हैं यह खूबसूरत एक्ट्रेस, 43 की उम्र में ढूंढ रही सच्चा प्यार

हिंदी सिनेमा में कई ऐसी अभिनेत्रियां रही है जिनकी शादीशुदा ज़िंदगी सफ़ल नहीं रही और अपनी अदाकारी के साथ ही वे अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी सुर्खियां बटोर चुकी है. ऐसी ही एक अभिनेत्री है दीपशिखा नागपाल (Deepshika Nagpal). 43 साल की दीपशिखा ने अपनी निजी ज़िंदगी में काफी उथल-पुथल का सामना किया है और आज उम्र के इस पड़ाव में भी वे एक सच्चे साथी की तलाश में है.

deepshikha nagpal

बता दें कि, हाल ही में दीपशिखा नागपाल (Deepshika Nagpal) एक साक्षात्कार का हिस्सा बनी थी. इस दौरान उन्होंने इस मामले पर बात की. अपने हालिया साक्षात्कार में उन्होंने कहा कि, वे अपने पार्टनर की तलाश कभी बंद नहीं करेंगी. इंटरव्यू के चलते एक्ट्रेस अचानक से सुर्ख़ियों में आ गई है.

deepshikha nagpal

दीपशिखा ने साक्षात्कार में कहा कि, ”मैं इंटरनली काफी रोमांटिक हूं और हमेशा इस बात को मानती हूं कि कोई आपके लिए बना है, जो सही समय आने पर आपके जीवन में कदम रखता है. मैं छोटी उम्र से ही दिल से रोमांटिक रही हूं. मुझे हमेशा से विश्वास रहा है कि मुझे सच्चा प्यार मिलेगा. हो सकता है कि मैं अभी तक अपने जीवन के सही इंसान से नहीं मिली हूं और इसी वजह से मेरा तलाक हुआ है. लेकिन इस घटना ने मुझे प्यार के प्रति कड़वा नहीं बनाया है.”

deepshikha nagpal

आगे दीपशिखा ने कहा कि, ‘मैं फिलहाल सिंगल हूं और किसी को डेट भी नहीं कर रही हूं. लेकिन मैं मिंगल होने के लिए तैयार हूं. वर्तमान स्थिति में, नए लोगों से मिलना कैसे हो सकता है? लेकिन मुझे विश्वास है कि किसी दिन मुझे अपना लाइफ पार्टनर जरूर मिलेगा.’’

deepshikha nagpal

साक्षात्कार में अभिनेत्री से सवाल किया गया था कि, क्या वह अपने एक्स हसबैंड के संपर्क में हैं ? जवाब में हिंदी सिनेमा की अदाकारा ने कहा कि, वह अपने एक्स के साथ दोस्ती के रिश्ते में विश्वास नहीं करती हैं. एक्ट्रेस के मुताबिक, ”नहीं, मैं अपने एक्स के साथ दोस्त भरा रिश्ता बनाए रखने में विश्वास नहीं रखती हूं. अतीत को अतीत में ही रहने देना बेहतर होता है. मैं सिंगल खुश हूं और किसी नए से मिलने के लिए तैयार हूं.”

deepshikha nagpal

बता दें कि, दीपशिखा ने दो शादियां की थी. उनकी पहली शादी साल 1997 में जीत उपेंद्र से हुई थी. पहली शादी से अभिनेत्री दो बच्चों वेदिका और विवान की मां बनी. लेकिन 10 सालों के बाद उनका तलाक हो गया था. साल 2007 में दोनों के रिश्ते का अंत हो गया.

deepshikha nagpal

दीपशिखा ने दूसरी शादी साल 2012 में केशव अरोरा से की थी. लेकिन 2016 में केशव और उनका भी तलाक हो गया. केशव को लेकर साक्षात्कार में एक्ट्रेस ने कहा था कि, ”केशव मेरे घर आए और पैसे मांगने लगे. जब मैंने मना कर दिया, तो उन्होंने मेरे साथ मारपीट की. मेरे नाक से खून बहने लगा और मुझे गंभीर चोटें भी आईं.” फिलहाल अभिनेत्री अपने दोनों बच्चों के साथ रहती हैं.

deepshikha nagpal

वर्कफ़्रंट की बात करें तो दीपशिखा ने ‘बादशाह’, ‘पार्टनर’, ‘प्यार में ट्विस्ट’ और ‘कॉरपोरेट’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है. वे छोटे पर्दे पर भी नज़र आ चुकी हैं. जबकि टीवी के मशहूर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 8 में भी वे देखने को मिली हैं.

deepshikha nagpal

Back to top button