विशेषसमाचार

क्या नुसरत जहां हैं प्रेगनेंट और पति को नहीं है जानकारी? जानिए क्या है पूरा मामला।

टीएमसी सांसद क्या हारे हुए बीजेपी विधायक की बनने जा रही मां? जानिए क्या कहती मीडिया रिपोर्ट्स...

साल 2019 में लोकसभा चुनाव के दौरान कई फिल्मी हस्तियां टीएमसी (TMC) में शामिल हुई थीं। उनमें से एक नाम नुसरत जहां का भी शामिल था। नुसरत ने साल 2019 में पहली बार चुनावी मैदान में कदम रखा था। बंगाल फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस नुसरत जहां पहली बार सिर्फ़ चुनाव ही नही लड़ी, बल्कि जीत भी दर्ज की थी। बता दें कि नुसरत जहां ने भी मॉडलिंग, एक्टिंग के बाद राजनीति में कदम रखा था। राजनीति में भी उनकी चर्चा ख़ूब हुई।

nusrat jahan

अब फ़िर एक बार वह चर्चा में आ गई है। जी हां इस बार टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां कथित रूप से प्रेगनेंसी की ख़बरों को लेकर चर्चा में है। जिसे सुनकर सभी फैंस चौंक गए हैं।

nusrat jahan

कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नुसरत प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही वह मां बनने वाली हैं। हालांकि अभी इस बारे में एक्ट्रेस या उनकी टीम की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। वही मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नुसरत 6 महीने की प्रेग्नेंट हैं। इसके साथ ही खबर ये भी है कि उनके पति निखिल जैन को इस बारे में कुछ नहीं पता है।

nusrat jahan pregnant and husband unaware

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो निखिल का कहना है कि उनकी शादी टूटने की कगार पर है और दोनों 6 महीने से साथ में नहीं है तो बेबी भी उनका नहीं है। यह तो तय बात है। इतना ही नहीं उनका ये भी कहना है कि नुसरत और उनके बीच कॉन्टैक्ट भी नहीं है। बता दें कि नुसरत ने साल 2019 में ही 19 जून को शादी की थी। दोनों ने इस्लाम, हिंदू और ईसाई धर्मों की परंपराओं के अनुसार शादी की थी और अब लगभग दो साल के अंदर ही दोनों के रिश्ते टूटने की कगार पर पहुँच गए हैं।

nusrat jahan pregnant and husband unaware

इसी विषय पर तो नुसरत के पति निखिल ने एबीपी आनंदा से कहा है कि, “उनकी और नुसरत की शादी टूट गई है और वे छह महीने से ज्यादा समय से साथ नहीं रह रहे हैं। ऐसे में किसी भी तरह से ये बच्चा उनका नहीं है।”

nusrat jahan pregnant and husband unaware

वैसे एक बात मालूम हो कि निखिल और नुसरत ने मीडिया में कभी अपने रिश्तों में आई खटास को लेकर कुछ नहीं कहा है। ऐसे में ये स्पष्ट नहीं है कि लव मैरिज करने वाले इस कपल के रिश्तों में खटपट किस वजह से हुई। अनबन के बाद करीब छह महीने पहले नुसरत निखिल के अलीपुर स्थित घर को छोड़कर अपने घर आ गई थीं। जिसके बाद अब कथित रूप से प्रेग्नेंट नुसरत किसके बच्चे की मां बनने वाली यह बड़ा सवाल है?

यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप में है नुसरत जहाँ?

nusrat jahan pregnant and husband unaware

नुसरत कथित तौर पर बीजेपी उम्मीदवार रहे और एक्टर यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप में हैं। ये दोनों “एसओएस कोलकाता” की शूटिंग के दौरान करीब आए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नुसरत और यश दिसंबर में अजमेर शरीफ गए थे और उन्होंने नया साल साथ में राजस्थान में मनाया था, साथ ही ये दोनों दक्षिणेश्वर मंदिर भी गए थे। इसके बाद दोनों कई बार साथ वक्त गुजारते देखे गए।

nusrat jahan pregnant and husband unaware

नुसरत यश के साथ अपने रिश्ते को धीरे-धीरे सोशल मीडिया में स्वीकार भी कर रही हैं। नुसरत और यश सोशल मीडिया पर एकदूसरे के साथ काफी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं, जो उनके कथित रिश्ते की अटकलों को और हवा देने का काम कर रहे हैं। बता दें कि यश दासगुप्ता बीजेपी के टिकट पर 2021 विधानसभा चुनावों में चंडीतल्ला से चुनाव लड़े और हार गए। ऐसे में नुसरत-यश की करीबी और प्रेग्नेंसी की खबर आने वाले समय में बंगाल में एक बड़ा राजनीति और सामाजिक मुद्दा बनने वाला है।

ममता बनर्जी ने दी थी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की इजाजत…

nusrat jahan

मालूम हो कि नुसरत जहाँ की पार्टी टीएमसी की सुप्रीमो और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अतीत में महिलाओं के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वकालत कर चुकी हैं। इस साल की शुरुआत में ममता बनर्जी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके विचार इतने खुले है कि उन्होंने शादी-शुदा महिलाओं को अपनी पसंद के पुरुषों के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखने की अनुमति दे दी है।

nusrat jahan pregnant and husband unaware

पश्चिम बंगाल की सीएम (CM) ने बांग्ला भाषा में कहा, “मैं सभी गृहिणियों को यह बताना चाहती हूँ कि, यदि आप कभी भी एक्स्ट्रा-मैरिटल संबंध में रहना चाहती हैं, तो आप यह कर सकती हैं। इसके लिए मैं आपको अनुमति दूँगी।” ऐसे में सवाल यही है कि क्या नुसरत जहां बीजेपी के हारे हुए विधायक उम्मीदवार के बच्चे की मां बनने जा रही? या बात कुछ और है यह तो वक्त बताएगा, लेकिन इतना तय मानिए अगर अभी जो ख़बरें आ रही। वह सही निकलती है, तो बंगाल के राजनीतिक रुख़ में हेर-फेर देखने को आने वाले दिनों में मिल सकता है।

Back to top button