बॉलीवुड

मॉडलिंग के दिनों में ऐसे दिखते थे सोनू सूद, तब से लेकर अब तक इतना बदल गया एक्टर का लुक

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सोनू सूद अब अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. कोरोना महामारी के दौरान जो काम उन्होंने गरीबों और असहाय लोगों के लिए किया है और उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से उस का प्रचार किया है उसके दम पर वे अपनी एक ख़ास और एक अलग पहचान बना चुके हैं. जितनी प्रसिद्धि सोनू सूद को फिल्मों और अपनी अदाकारी के चलते नहीं मिल पाई. उससे अधिक चर्चा में वे अब अपने समाज सेवा के कार्य से रहते हैं.

sonu sood

सोनू सूद ने बीते साल भी कोरोना महामारी क दौरान लोगों की मदद की थी और और सोशल मीडिया के माध्यम से उस का प्रचार किया था.   यह सिलसिला इस साल भी जारी है. फिलहाल इस बार सोनू एक ख़ास वजह के चलते सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. दरअसल, अपने लाखों करोड़ों फैंस के लिए सोनू ने अपनी पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है. देखते ही देखते सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें खूब वायरल हो गई है. फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लूटा रहे हैं.

sonu sood

हर समय चर्चा में बने रहने वाले अभिनेता सोनू सूद ने इन तस्वीरों को अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से साझा किया है. ये तस्वीरें बहुत पुरानी है. ये तस्वीरें उस समय की है जब सोनू ने फ़िल्मी दुनिया में कदम भी नहीं रखा था. सोनू ने तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा है कि, ”थ्रोबैक. मुंबई में मॉडलिंग के दिनों के दौरान.”


आप देख सकते हैं कि, इन तस्वीरों में सोनू सूद काफी कूल नजर आ रहे हैं. जींस के साथ एक लॉन्ग कोट सोनू ने पहन रखा है. एक तस्वीर में वे दीवार से टिके हुए हैं और दोनों हाथों को उन्होंने कोट की जेब में डाल रखा है. वहीं दूसरी फोटो की बात करें तो अभिनेता हाथ में टेलीफोन पकड़े हुए हैं और उन्होंने टेलीफोन अपने कान में लगा रखा है एवं वे कैमरे की ओर देख रहे हैं. इस फोटो शूट में सोनू सूद का लुक काफी इंटेंस दिख रहा है. उनका यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. आप देख सकते हैं कि, इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले सोनू सूद कैसे दिखते थे. तब से लेकर अब तक उनके लुक में काफी बदलाव आया है. साथ ही उनकी फिटनेस भी बदल चुकी है.

sonu sood

सोनू सूद द्वारा इन तस्वीरों को साझा किए जाने के बाद से ये सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गई है. उनके फैंस इन पर खूब प्यार लूटा रहे हैं. अब तक उनकी इन तस्वीरों को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं, जबकि कमेंट्स भी नहीं रुक रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”किसी की नजर न लगे भाई.” वहीं किसी ने कमेंट में ‘वाओ’ लिखा तो किसी फैन ने ‘सुपर्ब’ लिखा.

sonu sood

बता दें कि, कुछ दिनों पहले अभिनेता को स्टारडस्ट मैगजीन के कवर पेज पर स्थान मिला था. सोनू ने इसकी जानकारी ट्वीट के माध्यम से दी थी. मैगजीन के कवर पेज की तस्वीर साझा करते हुए सोनू ने ख़ास बात लिखा थी. अभिनेता ने ट्वीट में लिखा था कि, ”एक दिन था जब मैंने स्टारडस्ट के ऑडिशन के लिए पंजाब से अपनी तस्वीरें भेजी थीं, लेकिन रिजेक्ट हो गया. आज इस प्यारे कवर के लिए स्टारडस्ट को धन्यवाद देना चाहता हूं. विनम्र.”

Back to top button