बॉलीवुड

माधवी भाभी उर्फ़ सोनालिका जोशी रियल लाइफ में दिखती है बेहद बोल्ड, देखें तस्वीरें

टीवी की दुनिया के सबसे मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta ka ooltah Chashmah) का हर एक किरदार देश के लोगों के मन में रच बस गया है. हम किसी भी किरदार के बारे में बात कर लें, लोग बड़ी ही बेसब्री से इनके बारे में जानने के लिए बेकरार रहते है. आज हम इस शो में माधवी भाभी (Madhvi Bhabhi) का किरदार निभाने वाली सोनालिका जोशी (Sonalika Joshi) के बारे में आपको बताने जा रहे है. सोनालिका 45 साल की हो चुकी है. सोनालिका का जन्म 5 जून, 1976 को मुंबई में हुआ था. सोनालिका पिछले 15 सालों से इस शो में ट्यूशन टीचर आत्माराम तुकाराम भिड़े की पत्नी के रूप में नज़र आ रही है.

sonalika joshi

शो में अचार-पापड का बिज़नेस करने वाली माधवी उर्फ़ सोनालिका अपनी रियल लाइफ में भी बिजनेस वुमन हैं. सीरियल में अचार-पापड बनाने वाली रियल लाइफ में फैशन डिजाइनिंग के बिज़नेस से जुडी हुई है. इसी बिज़नेस से उन्हें लाखों-करोड़ों की कमाई होती है. ख़बरों की माने तो उनके इस बेहद ही लोकप्रिय शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में एक्टिंग करने के लिए उन्हें एक दिन के लिए 25 हजार रुपए दिए जाते है. वहीं असल जिंदगी में माधवी भाभी करोड़ों रुपयों की मालकिन है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonalika Joshi (@sonalikajoshi)

sonalika joshi

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उनकी इनकम का जरिया सिर्फ तारक मेहता शो नहीं है. इसके अलावा वह अपने फैशन ब्रांड्स, शोज और स्पॉन्सर्स से भी कई रूपये कमाती है. इस शो में सोनालिका काफी सीधी-साधी दिखाई देती है. लेकिन असल जिंदगी में वह काफी ग्लैमरस नज़र आती है. रील लाइफ में पापड़ और अचार में व्यस्त रहने वाली सोनालिका इंस्टाग्राम पर आए दिन अपने एक से बढ़कर एक तस्वीर शेयर करती रहती है. उनके इंस्टाग्राम पर उनकी काफी बोल्ड तस्वीर देखीं जा सकती है.

sonalika joshi

सोनालिका जोशी (Sonalika Joshi) की सिगरेट फूंकते हुए भी कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. उनकी निजी जिंदगी के बारे में बात करे तो उन्होंने 5 अप्रैल, 2004 को समीर जोशी के साथ शादी की थी. इन दोनों की शादी के बाद एक बेटी भी है जिसका नाम आर्या जोशी है. इसके साथ ही माधवी भाभी को घूमने-फिरने का भी काफी शोक है. इतना ही नहीं माधवी भाभी को महंगी गाड़ियां रखने का भी शोक है.

sonalika joshi

सोनालिका के गाड़ी कलेक्शन की बात की जाए तो उनके पास 18 लाख की MG Hector, Swanky Maruti और टोयोटा इटियॉस जैसी शानदार गाड़ियां है. इतना ही नहीं सोनालिका ने मिरांडा हाई स्कूल कोलकाता से अपनी स्कूल की एजुकेशन पूरी की है. इसके बाद उन्होंने यूनिवर्सिटी ऑफ मुंबई से हायर एजुकेशन पूरा किया है. सोनालिका ने हिस्ट्री में BA किया है. इसके साथ ही सोनालिका ने फैशन डिजाइनिंग और थिएटर में भी डिग्री हासिल की है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonalika Joshi (@sonalikajoshi)

सोनालिका के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरआत मराठी थिएटर से की थी. वहीं वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वह माधवी बिड़े का किरदार अदा करने से पहले वो वारस सरेच सरस और जुलुक जैसे मराठी धारावाहिकों का हिस्सा रह चुकी है. लेकिन देश भर में उन्हें पहचान तारक मेहता से ही मिली है. इस शो में वह बहुत ही सीधी-साधी नज़र आती है.

Back to top button