दिलचस्प

गऊ माता और बछड़े का गोलगप्पे खाते हुए वीडियो हुआ वायरल, आप भी देखिए वीडियो

आप सभी से कोई पूछें कि गाय क्या खाती है? तो पहला जवाब तो सभी का होगा कि कैसा घटिया सवाल है! फ़िर जवाव मिलेगा कि गाय घास खाती है, चारा खाती है और क्या? लेकिन हम कहें कि ऐसा नहीं है गाय गोलगप्पा भी खा सकती है। तो कुछ लोग तो कहेंगे कि सठिया गए हैं तुम! गाय आदमी थोड़े न जो गोलगप्पे खाएगी? ऐसे में मै आप सभी को बता दूँ कि आपको जो कहना या सोचना सोचिए, लेकिन यह सत्य है कि गाय गोलगप्पे भी खाती है।

cow eating golgappa

नहीं विश्वास तो आप एक वायरल होती वीडियो में देख सकते कि कैसे गाय गोलगप्पे का आनंद ले रही। जी हां एक वीडियो सामने आया है, जिसने हर किसी की आंखें खोल दी हैं। वीडियो में एक शख्स गाय को गोलगप्पे खिला रहा है। शौक से गोलगप्पे खाती गाय का यह वीडियो काफ़ी वायरल हो गया है और गोलगप्पे खिलाने वाले की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

एक इंस्टाग्राम यूजर ने गाय का वीडियो शेयर किया है। जिसे करीब अभी तक 60 हजार लोग लाइक कर चुके हैं और इसे करीब साढ़े छह लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो में एक शख्स गाय को गोलगप्पे खिला रहा है। जिसके लिए लोगों ने खूब तारीफ की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sree130920 (@sree130920)

बता दें इस वीडियो में गाय और उसका बछड़ा बिलकुल शांति से गोलगप्पे की स्टॉल के सामने खड़े हैं। वहीं एक शख्स दुकानदार से गोलगप्पे लेकर गाय और उसके बछड़े को खिला रहा है। दोनों ही बहुत ही संयम से गोलगप्पे का आनंद ले रहे हैं और अपनी बारी का इंतजार करते हैं। मालूम हो कि यह वीडियो लखनऊ के किसी हिस्से का बताया जा रहा है। जो भी हो जहां की भी वीडियो हो लेकिन इतनी तल्लीनता और शालीनता से खड़े होकर गाय द्वारा गोलगप्पे खाना लोगों को आश्चर्य में डाल रहा। वहीं इस वीडियो ने कई लोगों के दिलों को छू लिया है। वे गाय को गोलगप्पे खिलाने वाले की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। यह वीडियो अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जा रहा है।

Back to top button