बॉलीवुड

नेहा की ही तरह बेहद खूबसूरत है उनका घर, शादी की बाद हुई थी शिफ्ट, देखें लग्जरी फोटोज

हिंदी सिनेमा की मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं. आज के समय की सबसे चर्चित और सफ़ल गायिका नेहा कक्कड़ का जन्म 6 जून 1989 को उत्तराखंड की धार्मिक नगरी ऋषिकेश में हुआ था. हिंदी सिनेमा में नेहा ने बहुत कम समय में ही अपनी शानदार आवाज की बदौलत बड़ा नाम कमाया है.

neha

 

नेहा कक्कड़ आज बॉलीवुड की एक बड़ी गायिका के रूप में देखी जाती है. उन्होंने अब तक कई हिट गाने दिए हैं. बता दें कि, नेहा ने अक्टूबर 2020 में पंजाबी गायक रोहनप्रीत सिंह से शादी कर ली थी. शादी के बाद नेहा पति के साथ नए घर में शिफ्ट हो गई थी. आइए आज आपको नेहा के आलीशान घर का ख़ूबसूरत नज़ारा दिखाते हैं…

neha kakkar

नेहा और रोहनप्रीत ने अपने घर को काफी शानदार तरीके से सजाया गया है.

neha kakkar

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के घर की खूबसूरती देखती ही बनती है. दोनों फर्श पर बैठे हुए और संगीत को एन्जॉय कर रहे हैं.

neha kakkar

नेहा और रोहनप्रीत का घर देखने वालों का मन मोह लेता है. ये सभी तस्वीरें दोनों के घर के लिविंग रूम की है. फर्श से लेकर दीवारें तक काफी ख़ूबसूरत नजर आ रही है. रूम में क्रीम कलर की इटालियन टाइल्स की फ्लोरिंग है, जबकि दीवारों को भी इसी रंग के साथ ख़ूबसूरत बनाया गया है.

neha kakkar

घर की दीवारों पर ढेर सारी पेंटिंग्स भी लगाई गई है जो देखने में काफी खूबसूरत नजर आ रही है. इससे दीवारों की शोभा और बढ़ गई है. जबकि आर्टीफिशयल प्लांट को भी जगह दी गई है.

neha kakkar

बता दें कि, रोहनप्रीत और नेहा का यह आलीशान घर मुंबई में स्थित है. घर से बाहर देखने पर काफी ख़ूबसूरत नज़ारा दिखाई पड़ता है. सूरज की रोशनी सीधे घर में प्रवेश करती है.

neha kakkar

बता दें कि, नेहा कक्कड़ की सोशल मीडिया पर बहुत तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनके इंस्टाग्राम पर 5 करोड़ से भी अधिक फ़ॉलोअर्स हैं. इस आंकड़े को कई बड़े-बड़े बॉलीवुड स्टार्स नहीं छू पाए हैं. नेहा अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है. उन्होंने कई बार तस्वीरों में अपने घर के भीतर का नज़ारा भी दिखाया है.

neha kakka

neha kakka

रसोईघर में नजर आ रही नेहा कक्कड़. वे कुछ बनाते हुए नजर आ रही है और इस दौरान उनकी ख़ुशी का कोई ठिकाना ही नहीं था.

neha kakkar

नेहा और रोहनप्रीत का घर किसी पांच सितारा होटल से कम नहीं लगता है. घर का डाइनिंग एरिया भी काफी ख़ूबसूरत बना हुआ है.

neha kakkar

तस्वीरों को देखने पर इस बात की जानकारी मिलती है कि नेहा और रोहनप्रीत का यह सुपर लग्जूरियस होम ड्यूप्लेक्स स्टाइल में बना है. दीवारों को कपल ने ख़ूबसूरत पेंटिग्स से सजाया है.

neha kakkar

घर में काफी लग्ज़री और ख़ूबसूरत सोफा भी लगे हुए हैं. अपने घर के सोफा पर बैठकर तस्वीर खिंचवाती हुई नेहा कक्कड़

neha kakkar

देहरादून में भी शानदार बंगला…

उत्तराखंड की ही राजधानी देहरादून में भी नेहा बंगला ने अपने परिवार के लिए एक और बेहद लग्ज़री बंगला बनवाया है. नेहा ने सोशल मीडिया पर देहरादून वाले घर की तस्वीरें भी साझा की थी. कुछ सालों पहले ही नेहा ने देहरादून में शानदार बंगला खरीदा था.

neha kakkar 1

Back to top button