बॉलीवुड

टीवी के मशहूर अभिनेता शरद केलकर और कीर्ति केलकर की शादी को पूरे हुए 16 साल, देखें कपल की तस्वीर

शरद केलकर टीवी के मशहूर और शानदार अभिनेता है. शरद केलकर ने अपने करियर की शुरआत टीवी से की थी और आज वह फिल्मों में भी काम करके नाम कमा रहे है. शरद ने कीर्ति गायकवाड़ से शादी की है. कीर्ति भी एक टीवी एक्ट्रेस है. इन दोनों ने लव मैरिज की है. आज 6 जून को इनकी शादी को पूरे16 साल हो चुके है. शरद और कीर्ति अपनी शादी शुदा जिंदगी काफी ख़ुशी से बिता रहे है. इन दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है. इनकी बेटी अब 7 साल की हो चुकी है. शरद केलकर और उनकी पत्नी पिछली बार की तरह ही इस बार भी अपने इस खास दिन को लॉकडाउन की वजह से घर में ही सेलिब्रेट कर रहे है.

sharad kelkar keerti kelkar

sharad-kelkar

इस खूबसूरत कपल ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को शादी की बधाई दी है. अभिनेता शरद ने भी अपनी सनशाइन (Sunshine) कीर्ति को अपनी मैरिज एनिवर्सरी (Marriage Anniversary) की बधाई देते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक खूबसूरत पिक्चर सभी के साथ शेयर की है, इसमें दोनों काफी खुश नज़र आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर कर शरद ने कैप्शन में लिखा है, हैप्पी 16th एनिवर्सरी लव. उनके द्वारा की गई इस पोस्ट को फैन्स तो काफी पसंद कर ही रहे हैं साथ ही टीवी स्टार्स भी इन दोनों को कमेन्ट के जरिए उनके इस खास दिन पर बधाइयां देते हुए कमेटं कर रहे है.

sharad kelkar keerti kelkar

sharad-kelkar sharad-kelkar sharad-kelkar

आज इन दोनों की शादी को 16 साल पूरे हो चुके है, लेकिन आज भी ये दोनों एक दूसरे के साथ पहले जैसा ही बांड शेयर करते है. दोनों में आज भी पहले जैसा ही प्यार बना हुआ है. दोनों अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को कपल गोल्स (Couple goals) देते हैं और अपनी पिचर्स के जरिये अपने प्यार को दुनिया के सामने रखते है. साथ ही लोगों को भी इंस्पायर भी करते हैं. इस कपल की लव लाइफ काफी फ़िल्मी रही है. ये दोनों ही पहली बार दूरदर्शन के शो ‘आक्रोश’ में 2004 को मिले थे. वहीं से इनकी लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी. एक बार इस बारे में खुद शरद ने अपनी शादी के बारे में बात करते हुए बताया था कि, उस समय में दूरदर्शन के शो ‘आक्रोश’ में काम कर रहा था.

sharad kelkar

sharad kelkar keerti kelkar

इस शो के दस एपिसोड के बाद कीर्ति की एंट्री हुई थी. उस समय हम दोनों की बातचीत सामान्य कलीग्स की तरह ही होती थी. इस शो के ख़त्म होने के काफी समय बाद हम एक दूसरे शो के ऑडिशन में मिले. इस दौरान साथ आने-जाने लगे, ऐसे में हमारी दोस्ती और भी गहरी होती गई. इसके आगे अभिनेता ने बताया था कि, हमने सिर्फ 2 माह में ही शादी करने का फैसला लें लिया था. हम दोनों ही महाराष्ट्रियन हैं इस वजह से दोनों के परिवार को बी कोई समस्या नहीं हुई.

sharad kelkar keerti kelkar

आपको बता दें कि शरद ने अपना डेब्यू सीरियल ‘पति,पत्नी और वो’ से किया था. मगर उसके बाद उन्हें असली पहचान कलर्स टीवी पर आने वाले शो ‘बैरी पिया’ से मिली थी. इस शो में उनके किरदार को काफी पसदं किया गया था. उन्होंने ठाकुर दिग्विजय भदौरिया का किरदार अदा किया था. इस किरदार की बदौलत उन्हें कई अवार्ड से सम्मानित किया गया था. शरद टीवी सीरियल ‘कुछ तो लोग कहेंगे’, ‘सात फेरे’, ‘उतरन’, ‘सिंदुर तेरे नाम का’ में भी काम कर चुके है. शरद केलकर फिल्मों में भी आने लगे है. उन्होंने तानाजी फिल्म में छत्रपति शिवाजी महाराज का रोल प्ले किया था.

Back to top button