बॉलीवुड

भाभीजी ने वैक्सीनेशन के लिए किया फर्जीवाड़ा, गोरी मेम के खिलाफ मुंबई थाने में केस दर्ज किया गया

इस समय देश अब तक की सबसे बड़ी त्रासदी कोरोना वायरस के रूप में झेल रहा है. कोरोना के कारण देश के हालात बिगड़े हुए है. देश की आर्थिक स्थिति भी अब ख़राब होते जा रही है. देश ने पिछले साल 3 महीने का कड़ा लॉकडाउन देखा था. जिसके बाद एक बार फिर इस बार लॉकडाउन देखने को मिला. इस बार कोरोना ने अपना भयावह रूप दिखाया. इस बार कोरोना ने देश के कई लोगों को अपनी जद में ले रखा है. ऐसे में इससे बचने का एक ही तरीका है वह है कोरोना की गाइड लाइन का पालन करना और समय पर वैक्सीन लेना.

saumya tandon

ऐसे में सरकार देश के नागरिकों को आगे आकर वैक्सीन लेने का बोल रही है. वैक्सीन को कोरोना के खिलाफ सबसे कारगर हथियार बताया जा रहा है. ऐसे में कई एक्ट्रेस और एक्टर भी सरकार की बात मानते हुए वैक्सीन लेने पहुंच रहे है. इस लिस्ट में बॉलीवुड स्टार से लेकर टीवी के स्टार तक शामिल है. अब इसी वैक्सीन को लगवाने पर भी बवाल खड़े हो रहे है.

Saumya Tandon

दरअसल मसला यह है कि ‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम ऐक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) पर फर्जी आईडी (fake ID ) बनवाकर वैक्सीन लेने का आरोप सामने आया है. इसी के साथ ठाणे नगर निगम की जांच में ऐक्ट्रेस का फर्जी आईकार्ड भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस एक्ट्रेस पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने किसी स्वास्थ्यकर्मी की फेक आईडी बनवा कर ठाणे में कोविड 19 (Covid-19) वैक्सीन की पहली डोज ली थी.

वहीं इस मुद्दे के उठने के बाद नगर निगम की जांच में एक पहचान पत्र सामने आया है जिसमें सौम्या टंडन की तस्वीर देखीं जा सकती है. इस आईडी कार्ड में उनकी पहचान एक फ्रंटलाइन वर्कर के तौर पर बताई गई है. जब यह खबर फैली और इस बारे में जब सौम्या को पता चला तो उन्होंने इस खबर को झूठा बताया. अभिनेत्री ने एक ट्वीट करते हुए एक पोस्ट के जरिये उनके ऊपर लगे आरोपों का जवाब देते हुए कहा, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में जो दावा किया जा रहा है कि मैंने संदिग्ध तरीकों से ठाणे में अपनी पहली वैक्सीन की खुराक ली है, यह पूरी तरह से गलत है.मैंने अपना पहला डोज ले लिया है, लेकिन उचित प्रक्रियाओं का पालन करते हुए अपने घर के पास स्थित एक सेंटर से. कृपया असत्यापित रिपोर्टों और दावों पर विश्वास न करें.

saumya tandon

गौरतलब है कि एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने ‘ऐसा देस है मेरा’ टीवी सीरियल से अभिनय की दुनिया में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्हें रीना कि फिल्म ‘जब वी मेट’ फिल्म में भी एक्टिंग करते देखा गया था. मगर सौम्या टंडन को सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ है से देश भर में पहचान मिली थी. इस सीरियल में वह अनिता भाभी के किरदार में नज़र आई थी. उन्होंने इस सीरियल में इस किरदार को लगभग 5 सालों तक निभाया. फिलहाल इन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया है. ज्ञात हो कि, सौम्या ने 10 साल की डेटिंग करने के बाद वर्ष 2016 में अपने ब्वॉय फ्रेंड के साथ शादी की थी. सौम्या 2019 में एक बेटे की माँ भी बन गई है.

Back to top button