बॉलीवुड
Trending

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी पर हुआ पुलिस ने किया केस दर्ज़, पुलिस ने कहा ज़ादा ‘हीरोपंती’ न दिखाएं

पुलिस ने दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ की क्यों रोकी गाड़ी क्या हुआ उसके बाद। जानिए विस्तार से...

disha patani tiger shroff

बॉलीवुड में फेवरेट कपल्स की बात हो। तो इसमें कई नाम आएंगे। इसी में एक नाम शुमार है टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) का। दोनों ही बॉलीवुड फेवरेट कपल में से एक हैं। जी हां न सिर्फ़ दोनों एक फेवरेट कपल्स है, बल्कि दोनों ने साथ मे कई मूवी में काम भी किया है। यह बॉलीवुड का फेवरेट कपल साथ फिल्म ‘बाघी 2’ और ‘बाघी 3’ में एक साथ नजर आया था। इसके अलावा दोनों म्यूजिक वीडियो में भी एक साथ काम कर चुके हैं। वहीं बता दें कि बीते दिनों ही दिशा की फिल्म “राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई” रिलीज हुई।

अब यही बॉलीवुड का फेवरेट कपल कोरोना काल में मुसीबतों में फंसता नज़र आ रहा है। जी हां इस कपल की मुसीबत भी कोरोना काल ही है। जैसा कि सभी को पता है कि कोरोना काल में नियमों को तोड़ना मुश्किल में डालने वाला साबित हो सकता है। तो ऐसा ही कुछ इस बॉलीवुड कपल के साथ हुआ है।

disha patani tiger shroff

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के खिलाफ कोविड नियमों का उल्लंघन करने के लिए मामला दर्ज किया गया है। उन पर बिना किसी जरूरी काम के बेवजह यहां-वहां घूमने के लिए यह मामला दर्ज किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने कहा है कि, “मुंबई में दोपहर 2 बजे के बाद बिना किसी कारण लोगों के इधर-उधर घूमने पर पाबंदी है, लेकिन टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इसके बावजूद शाम तक बांद्रा बस स्टैंड के निकट घूमते पाए गए।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

इतना ही नहीं अधिकारी ने बताया कि उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि इस मामले में सिर्फ़ टाइगर श्रॉफ ही नही बल्कि दिशा पाटनी पर भी एफआईआर दर्ज की गई है। बताया जा रहा है कि दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ मंगलवार को अपनी कार में मुंबई की सड़कों पर घूम रहे थे। पुलिस ने जब इस बारे में बॉलीवुड के इस कपल से पूछताछ की तो दोनों में से कोई भी वाजिब कारण नहीं बता पाया। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने दोनों पर एफआईआर दर्ज करते हुए धारा-188 का केस दर्ज किया। बता दें कि महाराष्ट्र में 15 जून तक के लिए लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है और मुंबई में दोपहर को 2 बजे के बाद बिना किसी कारण घूमने पर पाबंदी है।

disha patani tiger shroff

जिम से निकलने के बाद सैर करना पड़ गया भारी…

बता दें कि दिशा और टाइगर को यूं अपनी कार में घूमते देख पुलिस ने उन्हें रोक लिया और पूछताछ की। जहां कार में दिशा आगे वाली सीट पर बैठी थीं तो वहीं टाइगर पीछे की सीट पर थे। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड का यह फेवरेट कपल जिम के बाद सैर पर निकला जो उसे भारी पड़ गया। बता दें कि दिशा जल्द अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एक विलन-2’ में नज़र आएगी, वहीं टाइगर की अपकमिंग फिल्मों में ‘हीरोपंती-2’, ‘गणपत’ और ‘बागी-4’ है।

Back to top button