बॉलीवुड

सलमान को KRK ने कहा- ‘डरपोक गुंडा’, बोले- तुम मेरी नजर में आ गए हो, अब तुम्हे छोडूंगा नहीं

बीते कुछ दिनों से अभिनेता सलमान खान और स्वघोषित फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान उर्फ KRK का विवाद खूब सुर्ख़ियों में हैं. दोनों एक दूसरे को लगातार घेर रहे हैं. वहीं कमाल राशिद खान तो सलमान पर हमलावर होने का कोई मौक़ा ही नहीं छोड़ रहे हैं. अब एक बार फिर से कमाल ने सलमान पर हमला बोला है.

kamal rashid khan

कमाल राशिद खान, सलमान खान पर लगातार सोशल मीडिया के जरिए हमला बोल रहे हैं और अब एक बार फिर से उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता को आड़े हाथों लिया है. सलमान को इस बार तो कमाल खान ने ‘डरपोक गुंडा’ भी कह दिया है. कमाल ने एक नई सोशल मीडिया पोस्ट में सलमान खान को कहा है कि, सलमान चाहे कितनी भी कोशिश कर लें, वो उन्हें छोड़ेंगे नहीं.

salman khan and krk

KRK की नई पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रही है. कमाल ने अपने हालिया पोस्ट में सलमान को चेताते हुए लिखा है कि, “मैं कुछ लोगों को पहचानता भी नहीं हूं, जो मेरे खिलाफ टिप्पणी कर रहे हैं और उनके ‘गवार बॉस’ की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं. तुम किस तरह के बॉलीवुड के ‘डरपोक गुंडे’ हो कि तुम्हे एक फ्लॉप सिंगर, एक स्ट्रगलिंग मॉडल और बेकार बिग बॉस कंटेस्टेंट्स का सहारा लेना पड़ता है. तुम डरे हुए हो. लेकिन, अब तुम मेरी नजर में आ गए हो, मैं तुम्हे छोडूंगा नहीं. फिर चाहे तुम कितनी भी कोशिश कर लो.”

krk

दूसरी ओर कमाल राशिद खान ने बॉलीवुड हस्तियों से समर्थन की कमी पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं. आगे अपनी पोस्ट में बिना किसी का नाम मेंशन किए हुए कमाल खान ने लिखा है कि, ”आप असली दो कौड़ी के लोग हैं.” गौरतलब है कि, सलमान खान और कमाल खान के विवाद में जाने-माने पंजाबी और बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह एवं बिग बॉस 14 के प्रतियोगी रहे अली गोनी ने सलमान के समर्थन में आवाज उठाई थी.

krk and mika singh

सलमान के समर्थन में बोलते हुए मीका सिंह ने कमाल राशिद खान को घेरते हुए कहा था कि, “मैं हैरान हूं कि सलमान भाई ने उसके ख़िलाफ़ केस करने में इतना वक्त क्यों लगाया. उस जैसे गधे को जितना जल्दी हो सके, सबक सिखाना चाहिए. वह हमेशा व्यक्तिगत टिप्पणी करता है, जो कि गलत है.” गायक ने आगे कहा था कि, “KRK इतना बड़ा चूहा है कि वह अपने बिल से बाहर नहीं निकलेगा. क्योंकि उसे पता है कि जैसे ही वह बाहर निकलेगा, उसे झापड़ पड़ने वाला है.” मीका के इस बयान के बाद कमाल ने सलमान के साथ ही KRK को भी घसीटना शुरू कर दिया है.

क्या है सलमान और KRK का विवाद ?

salman khan krk

दरअसल, कुछ दिनों पहले सलमान की ओर से कमाल के ख़िलाफ़ मानहानि का केस दर्ज कराया गया था. सलमान की लीगल टीम ने कहा है कि KRK ने सलमान को बदनाम किया है और उन्हें भ्रष्ट बताया है. साथ ही उनकी संस्था बीइंग ह्यूमन पर धोखाधड़ी और पैसों की हेरफेर का आरोप भी लगाया है. जबकि KRK का मानना है कि, ये सभी दावे गलत है, उन पर केस फिल्म ‘राधे :योर मोस्ट वांटेड भाई’ के निगेटिव रिव्यू को लेकर दर्ज कराया गया है.

Back to top button