बॉलीवुड

श्रेया घोषाल ने अपने बेटे को पहली बार दुनिया से मिलवाया, बेटे की पहली तस्वीर के साथ बताया नाम

बॉलीवुड की सबसे मशहूर सिंगर्स में से एक श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) हाल ही में 22 मई 2021 को पहली बार माँ बनी है. श्रेया घोषाल ने एक बेटे को जन्म दिया है. श्रेया ने यह खुशखबरी अपने फैंस के साथ भी जाहिर की थी. श्रेया ने माँ बनने के करीब 10 दिन बाद पहली बार सोशल मीडिया के जरिये अपने बेटे की झलक दिखाई है. श्रेया घोषाल ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने बेटे को गोद में लिए हुए नज़र आ रही है. इसके साथ ही इस तस्वीर में उनके साथ उनके पति शिलादित्य भी नजर आ रहे हैं. दोनों ही प्यार से अपने बेटे को निहार रहे है.

shreya ghoshal husband

श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने इस तस्वीर के साथ अपने बेटे का नाम भी जग जाहिर किया है. श्रेया ने कैप्शन में लिखा, – देवयान मुखोपाध्याय का आप सभी से परिचय करवा रही हूँ. उनका जन्म 22 मई जो हुआ है. उन्होंने हमारी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी है. देवयान जब पहली बार पैदा हुआ तो उन्होंने अपनी पहली झलक से हमारे दिल को उस प्यार से भर दिया था. जो एक पति और पत्नी पहली बार संतान होने पर महसूस करते है. इसके साथ ही उन्होंने आगे लिखा बिल्कुल शुद्ध और अनकंट्रोल प्यार से भरा हुआ. जिसे हम अब भी एक सपने की तरह समझ रहे है. मैं और मेरे पति शिलादित्य जिंदगी के इस खूबसूरत उपहार के लिए बहुत ही आभारी है.

shreya ghoshal

इससे पहले, श्रेया ने अपनी शादी के 6 साल बाद शनिवार 22 मई 2021 कोदोपहर को एक बेटे को जन्म दिया है. इस बात की जानकारी श्रेया ने अपने सोशल अकाउंट के जरिये दी थी. श्रेया इस समय 37 साल की हो चुकी है. उस समय उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा. ईश्वर ने आज दोपहर हमें एक बेटे को आशीर्वाद रूप में दिया है. ये एक ऐसी फिलिंग है जिसे हमने पहले कभी महसूस नहीं किया. हमारी खुशी के इस छोटे से लम्हे के लिए आप सभी का तहे दिल से शुक्रिया. आपको बता दें कि इस सिंगर ने मार्च 2021 के दौरान अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में जानकारी दी थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by shreyaghoshal (@shreyaghoshal)


आपको बता दें कि श्रेया घोषाल ने मार्च में लिखा था, बेबी श्रेयादित्य आने वाले हैं. शिलादित्य और मैं आपके साथ इस खबर को शेयर करते हुए बेहद ही ख़ुशी महसूस करते है. हमें अपनी जिंदगी की शुरुआत के लिए आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है. अप्रैल, 2021 में श्रेया की गोदभराई यानी कि बेबी शॉवर की रस्म हुई थी। बेबी शॉवर की कुछ तस्वीरें श्रेया ने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.

shreya ghoshal husband

उन तस्वीरों में बॉलीवुड गायिका श्रेया ने ‘मॉमी टू बी’ का प्लेकॉर्ड अपने हाथ में पकड़ा हुआ था. इसके साथ ही उनके घर पर उस समय ढेर सारे बंगाली पकवान रखे हुए थे. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि श्रेया प्रेग्नेंसी में कितनी खुश नज़र आ रही थी. उन्हें अपने बच्चे की आने की ख़ुशी थी. खुले बालों में चेहरे पर मुस्कुराती हुई श्रेया घोषाल बड़ी ही खूबसूरत लग रही थी. श्रेया घोषाल फिल्म इंडस्ट्री में ‘मेलोडी क्वीन’ के नाम से जानी जाती है.

Back to top button