बॉलीवुड

इन टीवी एक्ट्रेस ने सही है घरेलू हिंसा, सहन न होने पर लिया कोर्ट का सहारा,अब रहती है पति से अलग

करन मेहरा के अलावा ये अभिनेता भी अपनी बीवियों की कर चुके है पिटाई, कोई कोई बैठा है जेल में

टीवी के सबसे लोकप्रिय शो में से एक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नैतिक का किरदार निभा चुके एक्टर करन मेहरा (Karan Mehra) इन दिनों सुर्ख़ियों में छाए हुए है. इसकी वजह है उनका पारिवारिक कलह. करन मेहरा के ऊपर उनकी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) ने घरेलु हिंसा के बेहद ही गंभीर आरोप लगाए है. इसके साथ ही निशा ने मीडिया के सामने आकर रोते हुए अपनी कहानी बताकर मारपीट के निशान भी बताये है. उनके इतने आरोपों का जवाब देते हुए करन ने सिर्फ यही कहा कि वह बाइपोलर डिसऑर्डर की मरीज हैं. इसकी वजह से ही वह कभी-कभी हिंसक हो जाती है. यह मामला अब पुलिस तक जा पंहुचा है. ऐसे में आज हम आपको उन टीवी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जो अपने पति पर मारपीट और घरेलू हिंसा के आरोप लगा चुकी है.

श्वेता तिवारी पति : राजा चौधरी, अभिनव कोहली

shweta tiwari and raja chaudhary

श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री का काफी बड़ा नाम है. श्वेता पिछले 2 दशक से टीवी में सक्रिय है. श्वेता तिवारी ने 19 साल की उम्र में साउथ फिल्मों के अभिनेता और प्रोड्यूसर रहे राजा चौधरी से शादी की थी. उन्होंने ये शादी 1999 में की थी. शादी के एक साल बाद ही उनकी बेटी पलक ने जन्म लिया. शादी के 8 साल बाद श्वेता और राजा के रिश्ते में तनातनी बढ़ने लगी और श्वेता ने अपने पति पर घरेलू हिंसा का इलज़ाम लगा दिया. इसके बाद इन दोनों का 2012 में तलाक हो गया. इसके बाद श्वेता ने 2013 में अभिनव से दूसरी शादी की थी. अब इस शादी के बाद उन्होंने दूसरे पति पर भी घरेलू हिंसा के आरोप लगाए है.

दलजीत कौर पति : शालीन भनोट

daljeet kaur with husband

बिग बॉस 13 में नज़र आने वाली दलजीत कौर ने पति शालीन भनोट के खिलाफ मारपीट और प्रताड़ना के कई गंभीर आरोप लगाए थे. एक्ट्रेस दलजीत कौर ने शादी के 6 साल बाद दलजीत ने दहेज की मांग करने के मामले में अपने पति की शिकायत की थी. अब अभिनेत्री अपने पति से अलग रहती है. एक्ट्रेस हालिया बेटे जॉर्डन के साथ रहती है.

रश्मि देसाई पति : नंदीश संधू

rashmi desai with husband

उतरन सीरियल से देश भर में मशहूर हुई एक्ट्रेस रश्मि देसाई हमेशा से ही पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है. रश्मि ने टीवी सीरियल उतरन में ही अपने को-स्टार रहे नंदीश संधू से विवाह किया था. इनकी शादी के बाद ही इन दोनों में मनमुटाव होने लगा था. इन दोनों ने 2016 में तलाक ले लिया. रश्मि ने बताया था कि नंदिश उन पर शक करते थे.

वाहबिज दोराबजी पति : विवियन दसेना

vahbiz dorabjee with husband

वाहबिज दोराबजी ने अपने पति विवियन डसेना के खिलाफ मारपीट का आरोप लगाया था. ये दोनों पहली बार प्यार की एक कहानी के दौरान मिले थे. इसके बाद कपल ने 2013 में शादी की थी. शादी के बाद 2016 में इन्होने तलाक ले लिया.

डिम्पी गांगुली पति : राहुल महाजन

dimpy ganguly with rahul mahajan

बिग बॉस में डिंपी गांगुली और राहुल महाजन की दोस्ती हुई. यही दोनों एक दूसरे के करीब आए. शादी के कुछ महीनों बाद ही डिंपी राहुल का घर छोड़कर चली गई थीं. बाद में डिम्पी ने राहुल पर मारपीट का आरोप भी लगाया था.

दीपशिखा नागपाल पति : केशव अरोड़ा

deepshikha nagpal

दीपशिखा नागपाल ने टीवी में आने से पहले कई फिल्मों में भी काम किया है. उन्होंने पहली शादी जीत उपेंद्र से टूटने के बाद मॉडल केशव अरोड़ा से दूसरी बार शादी की थी. मगर उनकी ये शादी भी ज्यादा नहीं चल सकी. बाद में दीपशिखा ने केशव से परेशान होकर भी तलाक ले लिया. आज एक्ट्रेस अपने दोनों बच्चों के साथ अलग रहती है.

मंदाना करीमी पति : गौरव गुप्ता

mandana karimi with husband

बिग बॉस में नज़र आने वाली मंदाना करीमी ने 2017 में ब्वॉयफ्रेंड गौरव गुप्ता से शादी की थी. मंदाना ने शादी के कुछ महीनों बाद ही पति के खिलाफ घरेलू हिंसा और मारपीट का मामला दर्ज करवाया था. इस एक्ट्रेस ने आरोप लगाया था कि गौरव उन्हें काम करने से रोकता था और उन पर दोस्तों तक से मिलने नहीं दिया जाता था. गौरव के माता-पिता भी मंदाना के साथ बुरा व्यवहार करते थे. इसलिए मंदाना ने परेशान होकर केस लगा दिया.

Back to top button