Viral

दुल्हन का घूंघट हटते ही दंग रहे गए घरवाले, सबके सामने जड़ दिए दो थप्पड़- जानें क्यों

उत्तर प्रदेश में एक प्रेमी लड़की बनकर प्रेमिका के घर पहुंच गया। प्रेमी को लगा की ऐसा करने से उसको प्रेमिका के दीदार हो जाएंगे और किसी को शक भी नहीं होगा। लेकिन लड़की के परिवार वालों को भनक लग गई और इसके बाद जो हुआ उसकी कल्पना शायद ही प्रेमी ने की होगी। ये मामला यूपी के भदोही जिला का है।

up-young-man-lover-house-as-a-bride

एक युवक कई दिनों से अपनी प्रेमिका से नहीं मिल पा रहा था। ऐसे में इस युवक ने सोचा की क्यों न वो प्रेमिका के घर चले जाए। हालांकि लड़की अपने परिवार के साथ रहती है। ऐसे में प्रेमिका से मिलना थोड़ा मुश्किल था। लेकिन शातिर प्रेमी ने इस समस्या का भी हल निकाल लिया और साड़ी पहनकर दुल्हन की तरह तैयार हो गया।

up-young-man-lover-house-as-a-bride

दुल्हन का वेश धारण कर ये मंगलावर को प्रेमिका के घर पहुंच गया। प्रेमिका के परिवार वालों से मिलकर इसने कहा कि वो उनकी बेटी की दोस्त है और हाल ही में उसकी शादी हुई है। जिसकी वजह से उसने घूंघट लिया है। प्रेमिका के घर वालों ने इस बात पर यकीन कर लिया और उसे घर के अंदर आने दिया।

लेकिन दुल्हन की हरकतें देखते हुए लड़की के घरवालों को उसपर शक होने लगा। उन्होंने दुल्हन बने प्रेमी से घूंघट हटाने के लिए कहा। लेकिन प्रेमी आनाकानी करने लगा और कहने लगा की वो ऐसी नहीं कर सकती है। आनाकानी की वजह से शक और गहराता गया और परिवार वालों ने बिना पूछे उसका घूंघट उठा लिया। घूंघट के अंदर लड़के को देख परिवार के लोग दंग रहे गए। इतने में ही ये बात मोहल्ला में फेल गई और देखते ही देखते मोहल्ले के लोग भी घर में जमा हो गए।

up-young-man-lover-house-as-a-bride

दुल्हन बनें प्रेमी को आसपास से लोगों ने घेर लिया और उसका घूंघट जबदस्ती हटाने लगे। प्रेमी ने अपना मुंह छुपाने की काफी कोशिश की लेकिन उसका घूंघट हटा दिया। इतना ही नहीं इसका फोन भी छीन लिया गया और इसे थप्पड़ मारे गए। हालांकि गुस्से में आकर प्रेमी ने अपना फोन वापस छीन लिया।

बना ली वीडियो


इस दौरान वहां मौजूद एक शख्स ने इस पूरी घटना की वीडियो बना ली। जो कि अब वायरल हो रही है। इस वीडियो में प्रेमी लाल रंग की साड़ी में नजर आ रहा है। किसी को इसपर शक न हो। इसके लिए प्रेमी ने लड़कियों वाली चप्पल पहनी थी और लाल रंग का बैग ले रखा था। साथ में ही गले में भारी गहने भी पहने थे। इसे पकड़ने के बाद लड़की के परिवार वालों ने इससे पिता का नाम और गांव के बारे में पता करने की कोशिश भी की। लेकिन ये वहां से भाग गया। दरअसल प्रेमी अपने एक दोस्त के साथ बाइक पर आया था। हंगामा होने पर ये भागते हुए दोस्त के पास पहुंच गया और बाइक पर सवार होकर मौके से भाग गया।

नहीं किया केस दर्ज

लोकलाज के भय के कारण लड़की के परिजनों ने पुलिस में प्रेमी के खिलाफ फिलहाल कोई शिकायत दर्ज नहीं की है।लेकिन इस घटना की वीडियो तेजी से वायरल हो रही है।

Back to top button