दिलचस्प
Trending

दुल्हन के साथ स्टेज़ पर उसके दोस्त ने की मस्ती, तो दूल्हे ने बना लिया मुँह और वायरल हो गई वीडियो

दुल्हन के साथ दोस्त के मजाक को देखकर क्यों लाल-पीला हुआ दूल्हा, देखिए वायरल वीडियो...

bride

कोरोना काल में यूँ तो कई राज्यों में शादी पर रोक तक लगी है। वहीं कई राज्यों में सीमित संख्या में इसमें लोगों के उपस्थित होने की छूट मिली है। इन सबसे इतर बता दें भले ही कोरोना की दूसरी लहर कितनी खतरनाक क्यों न हो, लेकिन शादी-विवाह का कार्यक्रम लगातार सभी क्षेत्रों में चल रहें हैं। ऐसे में इन शादी-विवाह के मंडप से कुछ ऐसी तस्वीरें या वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें। जो कहीं न कहीं कोरोना काल में कई बार मुस्कुराने की वज़ह बन जाते। तो कई मर्तबा ऐसा भी होता कि इन तस्वीरों और वायरल वीडियो को देखकर हैरानी भी होती है। ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक शादी के दौरान दूल्हा अपने दोस्तों के मज़ाक से काफ़ी नाराज़ हो जाता है। जो वीडियो काफ़ी वायरल हो रही और लोगों उसे काफ़ी पसन्द भी कर रहें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Niranjan Mahapatra (@official_niranjanm87)

वैसे तो शादी-विवाह के दौरान हंसी, मज़ाक आम बात होती है। बिना हंसी-मज़ाक के शादी की शोभा नहीं बढ़ती, लेकिन इस वायरल वीडियो में स्पष्ट दिख रहा कि दूल्हे राजा को अपने दोस्तों का मज़ाक बिल्कुल पसंद नहीं आया। इस वीडियो में आप भी देख सकते हैं कि स्टेज पर जयमाल की रस्म के दौरान दूल्हा और दुल्हन खड़े हैं, लेकिन इसी बीच दूल्हे का दोस्त दोनों के बीच आकर खड़ा हो जाता है और पैसा देने लगता है। पहले वो पैसे निकालकर दुल्हन को देता है और फिर दूसरी नोट निकालकर दूल्हे को देने लगता है, लेकिन वह बार- बार दूल्हे की ओर नोट बढ़ाकर वापस ले लेता है और दुल्हन को दे देता है। फिर क्या था इतने में तो दूल्हा गुस्से से लाल-पीला होने लगता है। आखिर में दूल्हा नोट लेने से इनकार कर देता है, लेकिन दोस्त फिर भी नहीं मानता। इतने में कोई इस नोट के लेन-देन की वीडियो बना लेता है। जो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दूल्हे का इस तरह गुस्सा होना लोगों को जमकर पसंद आ रहा है और लोग ख़ूब कमेंट कर रहें हैं।

bride

इस वीडियो पर अलग- अलग यूजर अलग- अलग कमेंट कर रहें हैं। कोई लिख रहा कि गज़ब बेइज़्जती है। तो कोई इस वीडियो को लेकर लिख रहा कि मैं होता तो एक लगाता खींचकर। इतना ही नहीं कई हंसी- ठिठोली का सिंबल कमेंट में डाल रहा है। कुल मिलाकर जो भी हो, लेकिन यह वीडियो कोरोना काल में लोगों का अच्छा मनोरंजन कर रहा है। जिसे इंस्टाग्राम पर अब तक करीब 20 हजार लाइक मिल चुके है।

Back to top button