बॉलीवुड

रवीना टंडन को खेत में फावड़ा चलाते देख यूजर्स ने उठाए सवाल, तो अभिनेत्री से मिला यह जवाब

अपने समय की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक रवीना टण्डन अब फिल्मों में ज़्यादा भले नजर नहीं आती हो, लेकिन एक्ट्रेस रवीना टंडन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो अपने फैंस से जुड़ी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट साझा करती है। साथ ही साथ वे कुछ ऐसे पोस्ट भी कर बैठती है जिसकी वज़ह से लाइम लाइट का हिस्सा बन जाती है। हाल ही में रवीना कुछ ऐसे ही कारणों से जबरदस्त चर्चा में आ गई हैं। जी हां रवीना टण्डन ने अपने सोशल एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जो काफ़ी चर्चा बटोर रहा है।

बता दें कि जो वीडियो रवीना ने शेयर किया। उसमें वह एक खेत में काम करती नज़र आ रही है। साथ मे हाथ मे फावड़ा लेकर खुदाई करती दिख रही। फ़िर क्या था। इसी वीडियो को लेकर वो ट्रोल्स ने निशाने पर आ गई। इसके बाद एक्ट्रेस ने बेहद मजेदार अंदाज में इन ट्रोल्स का जवाब दिया है। रवीना ने जवाब में भी एक वीडियो ही साझा किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)


मालूम हो कि फावड़ा लेकर ख़ुदाई करते हुए जो वीडियो रवीना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। उस दौरान उन्होंने शॉर्ट्स और टी-शर्ट पहनी हुई थी और अपने चेहरो को मास्क से ढका हुआ है। वीडियो में रवीना टण्डन बड़ी ही मेहनत से फावड़ा लेकर काम करती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने बताया था कि वर्कर्स ने काम के बाद प्लास्टिक छोड़ दी थी, वो इसी प्लास्टिक को हटाने की कोशिश में लगी हुई हैं। इसी वीडियो पर रवीना को कुछ लोग ट्रोल करने लगें थे।


जिसके बाद रवीना ने एक बार फिर से यही वीडियो शेयर करते हुए ट्रोल्स को जवाब दिया है। उन्होंने लिखा- ‘हां भाई सच में किया है, कई लोगों ने मुझसे पूछा था कि क्या मैंने सच में खुदाई की है? पहले मैंने एक छोटा वीडियो शेयर किया था क्योंकि मैं आपको अपनी खुदाई की कला से पकाना नहीं चाहती थी। मुझे नहीं पता था कि मेरा वीडियो लिया जा रहा है। “जय राम जी की।”

वही बता दे कि अपनी पहली वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए रवीना ने लिखा था कि, “मेरे गांव के घर में मजदूरों द्वारा खेत में छोड़े गए प्लास्टिक के अवशेषों से छुटकारा पाने की कोशिश कर रही हूं। मोहल्ले के आसपास भी प्लास्टिक कचरा उठाने का काम किया। यह वीकेंड अच्छी तरह से बिताया!” जिसके बाद ही ट्रोल होना वह शुरू हो गई थी, जिसके बाद उन्हें अपनी सफ़ाई में पूरी वीडियो शेयर करनी पड़ी।

raveena tandon

मालूम हो कि रवीना 90 के दशक की उन सुपरहिट हीरोइनों में से एक है। जो आज भी बेहद यंग एंड फिट नजर आती हैं। उनकी तस्वीरें देख हर कोई उनपर दिल हार जाता है। कुछ दिनों पहले रवीना ने अपनी नो मेकअप लुक वाली एक तस्वीर साझा की थी। जिसको लेकर उनके फैन्स ने ख़ूब तारीफ की थी। वहीं बता दें कि अभी तक बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी रवीना जल्द ही फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आएंगी।

raveena tandon

वही आख़िर में बात इस हीरोइन के पारिवारिक पृष्ठभूमि की करें। रवीना टंडन का जन्म मुंबई में हुआ था। उनके पिता रवि टंडन हिंदी सिनेमा में फिल्म निर्माता थे। इसके अलावा उनकी माँ का नाम वीना टंडन है। इनका एक भाई है राजीव टंडन जोकि एक फ़िल्म अभिनेता है। वहीं रवीना टण्डन की शादी बिजनेस मैन अनिल थंडानी से हुई है। उनके तीन बेटियां हैं और एक बेटा है। इसके अलावा अगर रवीना टंडन का शुरूआती फ़िल्मी करियर देखें तो वह बेहद शानदार रहा था। उनकी डेब्यू फिल्म ही सुपरहिट साबित हुई थी, जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर के नवोदित कलाकार के अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था। उसके बाद वह मोहरा, दिलवाले जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आयीं। रवीना ने अपने फ़िल्मी करियर में हर तरह की फिल्मों में भूमिका निभायी, चाहे वो एक्शन थ्रिलर हो रोमांस या फ़िर कॉमेडी।

Back to top button