बॉलीवुड

जब सरेआम मलाइका ने खोले बेडरूम सीक्रेट्स, पूछने पर बता दी फेवरेट सेक्स पोजीशन

अपनी फिटनेस और हॉटनेस दोनों से ही फैंस के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री मलाइका अरोरा अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती है. कभी अपनी तस्वीरों, कभी अपने डांस तो कभी अभिनेता अर्जुन कपूर संग रिश्ते को लेकर वे चर्चाओं में बनी रहती है.

malaika arora

एक बार जब मलाइका अरोरा ने अपने एक साक्षात्कार में खुलकर बेडरूम सीक्रेट्स पर चर्चा करते हुए हर किसी को चौंका दिया था.

malaika arora

मलाइका अरोरा सुर्ख़ियों में रहने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ती है. आए दिन वे किसी न किसी कारण से चर्चा में आ ही जाती है. हिंदी सिनेमा की सबसे फिट अभिनेत्रियों की सूची में शुमार मलाइका ने एक बार अपनी पसंद और नापसंद के बारे में बात की थी. आइए आज आपको भी बताते हैं कि, मलाइका ने अपने साक्षात्कार अपने सीक्रेट्स के बारे में क्या-क्या कहा था.

malaika arora

दरअसल, एक बार मलाइका अरोरा अभिनेत्री नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची थी. इस दौरान नेहा ने मलाइका से कई सवाल किए थे. मलाइका (Malaika Arora) ने नेहा धूपिया के कई नॉटी सवालों के बड़ी बेबाकी के साथ जवाब दिए थे. मलाइका ने अपनी पर्सनल लाइफ पर भी बातें की और बताया कि अभिनेता अरबाज खान से तलाक लेने के बाद उन्होंने खुद को कैसा संभाला और कैसे वे आगे बढ़ी.

malaika arora

नेहा धूपिया ने मलाइका से सवाल किया था कि, उन्हें कैसे लड़के पसंद हैं. इसके जवाब में मलाइका ने कहा था कि उन्हें बीयर्ड बॉय्ज पसंद हैं और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी अच्छा होना चाहिए.

मलाइका ने बताई फेवरेट सेक्स पोजीशन…

malaika arora

आगे नेहा धूपिया से मलाइका ने अपनी पसंदीदा सेक्स पोजीशन के बारे में भी बात की. मलाइका की यह बात सुनकर हर कोई हैरान रह गया था. नेहा ने मलाइका से सवाल किया था कि, ‘आपकी फेवरेट सेक्स पोजिशन कौन सी है ?’ इस पर मलाइका ने जवाब दिया कि, ‘मुझे ऊपर रहना पसंद है.’ मलाइका के इस जवाब के बाद दोनों अभिनेत्रियां मुस्कुराने लगी.

malaika arora

बता दें कि, मलाइका सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय पाई जाती है. सोशल मीडिया पर मलाइका अक्सर अपनी हॉट एन्ड बोल्ड तस्वीरों से सुर्ख़ियों में रहती है. उनकी एक अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं. इंस्टाग्राम पर मलाइका को 1 करोड़ 27 लाख (12 .7 मिलियन ) से भी अधिक लोग पसंद करते हैं.

malaika arora

अर्जुन कपूर संग रिश्ते में हैं मलाइका…

गौरतलब है कि, साल 2017 में अरबाज खान से तलाक लेने के बाद मलाइका अरोरा का दिल आया था अभिनेता अर्जुन कपूर पर. अर्जुन कपूर, मलाइका से उम्र में करीब 12 साल छोटे हैं. दोनों एक दूसरे को करीब 3 साल से डेट कर रहे हैं और कई मौकों पर दोनों एक दूसरे के प्रति प्यार जता चुके हैं. जबकि दोनों ने खुलकर अपने रिश्ते को स्वीकार किया है. दोनों अपने रिश्ते को लेकर बहुत गंभीर हैं और दोनों ही शादी के लिए भी तैयार है.

arjun kapoor and malaika arora

Back to top button