बॉलीवुड

संभावना सेठ ने अस्पताल को नोटिस भेज लगाए गंभीर आरोप, पूछा-पापा के हाथ पैर क्यों बांध रखे थे

अभिनेत्री संभावना सेठ ने पिता एस.के. सेठ के निधन के बाद अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाया था और अस्पताल पर केस करने की बात कही थी। वहीं अब मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री संभावना सेठ ने दिल्ली के जयपुर गोल्डन हॉस्पिटल को नोटिस भेज दिया है। जिसमें संभावना सेठ ने अस्पताल पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। संभावना सेठ का आरोप है कि अस्पताल में उनके पिता का सही से इलाज नहीं किया गया। जिसके कारण पिता की मौत हो गई। एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में संभावना सेठ ने कहा कि अस्पताल की सर्विसेस काफी खराब थी और इसी वजह से पिता नहीं बच पाए।

इन्होंने कहा कि मेरे पापा को कोविड-19 पॉजिटिव होने के चार दिनों के बाद 30 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मेडिकल स्टाफ ने कुछ ब्लड टेस्ट किए और हमें आश्वासन दिया कि वो कुछ दिनों में ठीक हो जाएंगे। पापा को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद हमें लगा कि सब ठीक हो जाएगा। एक दिन मेरा भाई हॉस्पिटल आया तो वो ये देखकर दंग रह गया कि पापा के दोनों हाथ बंधे थे। उसके बाद भाई ने उनके हाथ खोल दिए और हॉस्पिटल वालों से इस बारे में सवाल किया।

sambhavana seth with father

7 मई को भाई ने मुझे कॉल किया और बताया कि पापा को ऑक्सीजन लगाया गया है। जबकि उनका ऑक्सीजन लेवल 90 से 95 था। मुझे लग रहा था कि वहां कुछ ठीक नहीं हो रहा है। इसलिए में भी दिल्ली के लिए रवाना हो गई। संभावना ने आगे कहा कि वो जब अस्पताल पहुंची तो देखा कि पापा के हाथ-पैर पलंग से बांध रखे थे। जब उन्होंने अस्पताल के लोगों से ऐसा करने की वजह पूछी तो उन्होंने कहा कि हाथ पैर इसलिए बांधे गए हैं ताकि ये ऑक्सीजन न निकाल दें।

sambhavna seth father

अभिनेत्री के अनुसार वहां उनके पापा को अटेंड करने के लिए कोई नहीं था। संभावना ने कहा कि वो हॉस्पिटल की व्यवस्था देखकर मै हैरान थी। तुरंत ये सब मैंने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया। लेकिन हॉस्पिटल वालों ने मुझसे रिक्वेस्ट की कि मैं इस वीडियो को डिलीट कर दूं।

sambhavna seth

संभावना ने सीनियर डॉक्टर से भी मुलाकात की। अभिनेत्री ने बताया कि बहुत ढूंढने के बाद मुझे एक डॉक्टर मिला। जिन्होंने मुझे पापा की तबीयत के बारे में जानकारी दी। उन्होंने मुझसे कहा कि पापा की तबीयत पहले से बेहतर है और वो यहां किसी को भेज रहे हैं इनका ध्यान रखने के लिए। लेकिन कुछ दिन बाद उन लोगों ने मुझे बताया कि पापा को कार्डियक अरेस्ट हुआ है, मैं उन्हें देखना चाहती थी लेकिन उन्होंने मुझे रोक दिया। थोड़ी देर बाद उन्होंने मुझे बता दिया कि पापा का निधन हो चुका है। मुझे लगता है उन्हें पहले ही इस बारे में पता था। मेरे यही कुछ सवाल हैं जिनके मुझे जवाब चाहिए इसलिए मैंने उन्हें नोटिस भेजा है।

गौरतलब है कि संभावना के पिता एस.के. सेठ का 8 मई को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। निधन होने के कुछ दिनों बाद संभावना ने एक वीडियो जारी की थी और कहा था कि वो अस्पताल के लोगों पर केस करने वाली हैं। वहीं अब संभावना ने नोटिस भेज दिया है।

Back to top button