बॉलीवुड

सुपर डांसर 4 में इस बच्चे की वजह से सभी के सामने फूट-फूटकर रोने लगे शिल्पा और सुनील शेट्टी

सुपर डांसर ( Super Dancer Chapter 4 ) इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में चला रहा है. न सिर्फ अपने डांस को लेकर बल्कि इसमें आने वाले अपने गेस्ट के कारण भी. इस शो में बहुत कम समय में अपना एक अच्छा नाम स्थापित किया है. देश में इस शो के कई दर्शक बन गए है. साथ ही इसमें शिरकत लेने वाले स्टार भी यहाँ आकर अपने कई दिलचस्प राज़ खोलते है. जिससे यह शो और ज्यादा दर्शकों की डिमांड में बना हुआ है. हाल ही में इस शो में पृथ्वीराज (Prithviraj)और उनके सुपर गुरु शुभ्रोनिल (Shubhronil) ने एक जबरदस्त परफॉरमेंस दी थी. उनके इस डांस को देख वहां मौजूद हर एक शख्स की आखों में पानी आ गया.

suniel shetty

इस एपिसोड के दौरान पृथ्वीराज और उनके सुपर गुरु ने सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की फिल्म बॉर्डर के ‘संदेसे आते हैं’ गाने पर जबरदस्त डांस किया था. यह डांस इतना इमोशनल था कि इस परफॉरमेंस के बाद 1 मिनट के लिए सुपर डांसर का पूरा मंच दंग रह गया था. इसके बाद सुनील शेट्टी ने मंच पर जाकर पृथ्वीराज को अपने गले से लगा लिया. उन्होंने कहा ये एक्ट सिर्फ आर्मी के लिए नहीं था. ये सांग्स उन सभी लोगों के लिए समर्पित था जो कोरोना की बीमारी से फ्रंटलाइन वर्कर बनकर लड़ रहे है.

suniel shetty and shilpa shetty

कोरोना से लड़ते हुए मौत को गले लगाने वाले उन वॉरियर्स को याद करते हुए और इस बीमारी से जिंदगी गँवा चुके लोगों को याद कर सुनील शेट्टी काफी भावुक हो गए थे. इस दौरान उनके मुँह से कुछ शब्द भी नहीं निकल पा रहे थे. अपने आप पर काबू रखते हुए आंखों में आंसू के साथ उन्होंने कहा, “पता नहीं यह कोनसी मुश्किल आईं है. एक ऐसी बीमारी, जहां हमें लगता है कि हम बस इससे निकलने वाले है लेकिन अचानक सामने वाला आपका साथ छोड़कर निकल जाता है. इस दौरान वहां मौजूद शिल्पा शेट्टी अपने हाल ही में गुजारे हुए मुश्किल पल को याद करते काफी भावुक हो गई.’

suniel shetty

शिल्पा शेट्टी की आंखों में भर आए आंसू
सुनील शेट्टी ने कहा हाल ही में शिल्पा भी इस दौर से गुजरी हैं. मैं यह बिलकुल नहीं सोच सकता उन्हें कितनी तकलीफ हुई होगी. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही शिल्पा के सभी घर वालो की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसी दौरान वह शो से अलग हो गई थी. इसी बीच सुनील शेट्टी की बातें सुनकर उनकी आखों से भी आंसू आ गए. शिल्पा और उनके पति राज़ कुंद्रा के अलावा उनके दोनों बच्चे भी पॉजिटिव पाए गए थे.

suniel shetty

इस दौरान अभिनेता पृथ्वीराज के माता पिता से सुनील शेट्टी ने यह बातें की
इस गानें पर बेहतरीन डांस करने वाले पृथ्वीराज और सुनील शेट्टी, शिल्पा शेट्टी की मातृभाषा तुलु (Tulu) है. इसी बीच जब पृथ्वीराज अपने परिवार से वीडियो कॉल में बात कर रहे थे उसी समय सुनील शेट्टी ने कहा कि जैसे उनके पापा अपने बेटे के लिए कड़ा परिश्रम कर रहे है, वैसे मेरे पापा ने भी मुझे सपने देखने की आजादी दी थी. सुनील ने कहा कि उनके पापा ने उन्हें हमेशा आगे बढ़ने के लिए ही प्रेरित किया है. उन्होंने साथ ही कहा कि पृथ्वीराज भी बहुत आगे जाएगा क्योंकि उनका परिवार उनके सपने पूरे करने में उनके साथ है.

Back to top button