समाचार

कॉन्स्टेबल ने किया दुष्कर्म, मरने से पहले महिला ने VIDEO बना सुनाई अपनी आपबीती

एक सिपाही की हरकतों से तंग आकर एक महिला ने अपनी जान दे दी। जान देने से पहले इस महिला ने एक वीडियो भी बनाई और इस वीडियो के जरिए सिपाही की हैवानियत दुनिया के सामने लाई। ये मामला राजस्थान के श्रीगंगानगर का है। खबर के अनुसार राजस्थान में मटीली राठान थाने के एक सिपाही ने एक महिला की जिंदगी को इस कदर बर्बाद कर दिया की महिला ने मौत को गले लगा लिया और मरने से पहले वीडियो बनाकर पूरी आपबीती लोगों को बताई।

victim

महिला ने वीडियो में बताया कि कांस्टेबल मनीराम चौहान ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं मुंह खोलने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी और ब्लैकमेल किया। महिला ने मरने से पहले वीडियो को बनाते हुए कहा कि कांस्टेबल मनीराम चौहान से तंग आकर वो जान देने जा रही है। महिला का ये वीडियो काफी वायरल हो गया है। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले की जांच को तेजी से शुरू कर दी है।

आनन-फानन में एसपी राजन दुष्यंत ने आरोपी कांस्टेबल मनीराम के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। साथ ही आरोपी को फौरन निलंबित भी कर दिया। आरोपी कांस्टेबल पर विभागीय जांच भी शुरू कर दी गई है। जबकि आरोपी कांस्टेबल फरार है और उसकी तलाशी की जा रही है।

police
symbolic image

क्या है पूरा मामला
महिला ने मरने से पहले बनाई गई वीडियो में कहा है कि “मैं बस आज अपनी जिंदगी खत्म करने जा रही हूं, सॉरी मम्मी, पापा, भैया, भाभी सबको आज मैं छोड़ कर जा रही हूं। मैं अपनी जिंदगी से तंग आ गई हूं। मरने की वजह सिपाही मनीराम चौहान है और उसकी पत्नी है। इनकी वजह से ही मैं आत्महत्या कर रही हूं। महिला ने आरोप लगाया कि मनीराम चौहान ने उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया और उसे ब्लैकमेल किया।

आत्महत्या करने वाली महिला केसरी सिंहपुर कस्बे के वार्ड नंबर 15 में रहती है। मृतका शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे हैं। ये अपने परिवार के साथ रहती थी। पुलिस ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मृतक महिला के पति की शिकायत पर पुलिस थाना मटीली के सिपाही मनीराम पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है।  एफआईआर में पति ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी के साथ सिपाही मनीराम का विवाद चल रहा था। इससे वो परेशान रहती थी। इन सब से तंग आकर उसने नहर में कूदकर जान दे दी।

महिला का शव नहर से बरामद कर लिया गया है। महिला का शव नहर से बरामद होते ही करणपुर डीएसपी सुरेंद्र सिंह राठौड़ भी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पति के एफआईआर दर्ज कराने के बाद कॉन्स्टेबल को निलंबित कर दिया गया है। पति के बयान और वायरल वीडियो के आधार पर जांच की जा रही है। हालांकि आरोपी कांस्टेबल मनीराम फरार बताया जा रहा है। पुलिस इसकी खोज में लगी हुई है। जल्द ही इसे पकड़ लिया जाएगा।

Back to top button