बॉलीवुड

खूबसूरती में नहीं है बॉबी देओल की पत्नी का कोई तोड़, शादी के 25 साल पूरे, देखें इन की शादी की तस्वीरें

हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता बॉबी देओल आज अपनी शादी की 25वीं सालगिरह मना रहे हैं. दिग्गज़ अभिनेता धर्मेंद्र के छोटे बेटे और सनी देओल के छोटे भाई बॉबी देओल ने साल 1996 में 30 मई को तान्या देओल से शादी की थी. शादी के 25 साल पूरे होने पर बॉबी ने खास अंदाज में अपनी पत्नी को शुभकामनाएं दी है.

bobby deol

अपने सोशल मीडिया एकाउंट से बॉबी देओल ने अपनी और पत्नी तान्या की कुछ तस्वीरें साझा की है. तस्वीरों को साझा करते हुए बॉबी देओल ने लिखा है कि, ”तुम मेरा दिल, मेरी आत्मा, मेरा जहान हो. मैं आपको हमेशा हमेशा के लिए प्यार करता रहूंगा. 25वीं वर्षगांठ की शुभकामनाएं.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

bobby deol

सोशल मीडिया पर बॉबी देओल और तान्या देओल की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है. फैंस भी कपल को शादी की 25 वीं सालगिरह के शुभ अवसर पर बधाईयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं. बॉबी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से पत्नी के साथ कुल 4 तस्वीरें साझा की है. ये सभी तस्वीरें फैंस को ख़ूब पसंद आ रही है.

bobby deol

चार तस्वीरों में से दो तस्वीरें शादी के दौरान की है. अन्य दो तस्वीरों में बॉबी और तान्या एक दूसरे की बांहों में हैं. शादी के जोड़े में तान्या काफी ख़ूबसूरत नजर आ रही है वहीं बॉबी भी अपनी शादी के दौरान काफी खुश और हैंडसम दिख रहे हैं. इन तस्वीरों को अब तक 84 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं फैंस लगातार कमेंट्स भी कर रहे हैं. न केवल फैंस बल्कि बॉलीवुड सितारों ने भी कपल को शुभकामनाएं दी है.

bobby deol

कई सेलिब्रिटी ने दी शुभकामनाएं.

बॉबी देओल की पोस्ट पर कमेंट करते हुए कई सेलिब्रिटी ने उन्हें शादी की 25वीं सालगिरह की शुभकामनाएं दी है. अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने हार्ट इमोजी के साथ लिखा है, ”हैप्पी एनिवर्सरी.” जानी-मानी और खूबसूरत अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने भी दो हार्ट इमोजी के साथ ‘हैप्पी एनिवर्सरी” लिखा है. अभिनेता चंकी पांडे ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ”प्यारे बॉबी देओल और तान्या देओल को शादी की 25वीं सालगिरह की शुभकामनाएं.” वहीं अभिनेता वत्सल सेठ ने कमेंट में लिखा कि, ”हैप्पी एनिवर्सरी.” साथ में उन्होंने दिलवाला इमोजी भी बनाया. वहीं भारत के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी कपल को शुभकामनाएं देते हुए हार्ट इमोजी के साथ ‘हैप्पी एनिवर्सरी’ लिखा है. इन स्टार्स के साथ ही और भी कई सेलिब्रिटी ने कपल को शुभकामनाएं दी है.

bobby deol

बता दें कि, बॉबी देओल की पत्नी तान्या दिखने में काफी ख़ूबसूरत है. वे अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड हसीनाओं को भी टक्कर देती है. हालांकि वे सुर्ख़ियों में रहना अधिक पसंद नहीं करती है. वे एक सफल बिजनेस वुमन हैं. बॉबी की सास और तान्या की मां भी एक बिजनेस वुमन हैं.

bobby deol and tanya deol

बता दें कि, आज तान्या देओल और बॉबी देओल दो बेटों के माता-पिता हैं. एक का नाम आर्यमन देओल और एक का नाम धरम देओल हैं. एक 21 जबकि एक 14 साल का है.

bobby deol and tanya deol

बॉबी देओल की पत्नी तान्या का बॉलीवुड से दूर-दूर तक कोई रिश्ता नहीं है. वे एक इंटीरियर डिजाइनर के रूप में काम करती हैं और इस काम से सालाना करोड़ों रूपये की कमाई वे कर लेती है. तान्या द गुड अर्थ नाम से फर्नीचर और होम डेकोरेटर स्टोर चलाती हैं और यह फर्नीचर स्टोर बॉलीवुड के बड़े स्टार्स के बीच भी लोकप्रिय है.

आपको यह जानकर हैरानी हो सकती है कि, तान्या ने साल 2005 में आई बॉलीवुड फिल्म जुर्म और साल 2007 में प्रदर्शित हुई फिल्म नन्हे जैसलमेर में एक कॉस्ट्यूम डिजाइनर के रूप काम किया है.

bobby deol and tanya deol

बता दें कि, बॉबी की पहली फिल्म ‘बरसात’ के दौरान ही उनकी मुलाकात तान्या से हुई थी. एक दिन बॉबी मुंबई में एक रेस्टोरेंट में बैठे थे इस दौरान उनकी नज़र तान्या पर पडी. तान्या बॉबी को पसंद आ गई और इसके बाद बॉबी ने तुरंत पता करवाया कि वे कौन है. तान्या कैमरे की नज़र से हमेशा बचती रहती है, हालांकि वे अक्सर पति बॉबी के साथ इवेंट्स में नजर आती है.

bobby deol and tanya deol

Back to top button