दिलचस्प
Trending

चिकन बिरयानी में नहीं मिला एक्स्ट्रा पीस तो कर दिया मंत्री को ट्वीट। मंत्री ने दिया मज़ेदार जवाब…

चिकन बिरयानी में नहीं मिला एक्स्ट्रा पीस तो कर दिया मंत्री को ट्वीट। ओवैसी बोले तुरंत मदद की जाएं!

अलग-अलग प्रकार के व्यंजन का लुफ़्त लेना हर किसी को पसंद होता है। भले ही अभी कोरोना की वज़ह से लॉकडाउन चल रहा। जिसकी वज़ह से होटल और रेस्टोरेंट में जाकर मनपसंद ज़ायका लेना लोगों के लिए संभव नहीं, लेकिन होम डिलीवरी के माध्यम से कोरोना काल में भी खाने के शौकीन मज़े ले रहें हैं।

chicken biriyani

जी हां हम बात हैदराबाद के एक बिरयानी प्रेमी की कर रहें। जिसने ऐसी हरक़त की है। जिससे सभी अचंभित हो उठे। बता दें कि इस शख़्स ने ज़ोमोटो (Zomoto) से आर्डर करके बिरयानी बुलाई। फ़िर क्या था बिरयानी में लेग पीस कम दिखें तो बंदे ने इस बात के लिए सीधे मंत्री को ट्वीट कर दिया। इस ट्वीट के बाद तो ट्विटर पर बिरयानी की चर्चा आम हो गई और यह बिरयानी चर्चा सांसद असदुद्दीन ओवैसी तक जा पहुँची। जिसके बाद उन्होंने तुरंत रिप्लाई किया।

ktr

मालूम हो जिस मंत्री को बिरयानी में लेग पीस कम होने का ट्वीट किया गया था। वह आईटी और उद्योग मंत्री केटी रामा राव है। रामा राव द्वारा कोरोना महामारी को लेकर व्यवस्थाएं सुधारने और लोगों की लगातार मदद करने का काम किया जा रहा। तो इस दौरान बिरयानी प्रेमी ने ट्वीट कर मंत्री जी से मदद मांग ली। मालूम हो कि बिरयानी में लेग पीस कम होने का ट्वीट करने वाला व्यक्ति थोटाकूरी रघुपति है। जिसने अपनी व्यथा के बारे में ज़ोमोटो और मंत्री दोनों को ट्वीट किया।


रघुपति ने ज़ोमोटो और केटी रामा राव को टैग करते हुए लिखा कि, “मैंने एक्स्ट्रा मसाला और लेग पीस के साथ चिकन बिरयानी का आर्डर दिया था, लेकिन मुझे इसमें से कुछ भी नहीं मिला, क्या यह लोगों की सेवा करने का तरीका है।” बता दें कि यह ट्वीट उस दौरान चर्चा का केंद्र बना जब मंत्री ने इस बिरयानी प्रेमी के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि, “मैं क्यों इस ट्वीट में टैग हूँ, इसमें आप मुझसे क्या करने की उम्मीद करते हो?”


इसी बीच ट्विटर पर मंत्री और बिरयानी प्रेमी के बीच चल रहे संवाद में हैदराबाद के सांसद भी कूद पड़ते हैं और अपने मज़ाकिया अंदाज़ में ट्वीट करते हुए लिखा, “केटीआर (KTR) के कार्यालय को तुरंत जवाब देना चाहिए। यह कहना चाहिए कि मंत्री जी और उनकी टीम इस महामारी के दौरान लोगों की चिकित्सा आवश्यकताओं के जवाब दे रही है।”


हालांकि जब ट्विटर पर इस बिरयानी ट्वीट की चर्चा चर्मोत्कर्ष पर पहुँचने लगी तो रघुपति ने ट्वीट डिलीट कर दी। लोगों द्वारा रीट्वीट कर इस मामले में चुटकियां ली जा रही है। एक ट्विटर यूजर नलिन मेहता ने लिखा है कि, “अच्छी बिरयानी प्राप्त करना वास्तव में राष्ट्रीय महत्व का विषय है।” इसके अलावा एक यूजर जावेद ने लिखा है कि, “हैदराबाद में हम अपनी बिरयानी को लेकर गम्भीर है।”

Back to top button
?>