बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत के बारे में अली गोनी ने कही ऐसी बात, सुनकर फैंस का सीना हो जाएगा चौड़ा

टीवी के जाने-माने अभिनेता और बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी अली गोनी की लोकप्रियता बिग बॉस 14 के बाद से काफी बढ़ गई है. बिग बॉस के बाद से अक्सर अली गोनी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. फिलहाल वे अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट के करण चर्चाओं में हैं. बता दें कि, अली ने अपनी एक हालिया सोशल मीडिया पोस्ट में हिंदी सिनेमा के दिवंगत अभिनेता सुशांत सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात की है.

sushant singh rajput and aly goni

गौरतलब है कि, अली गोनी उन लोगों में से एक है जिन्होंने दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए लगातार अपनी आवाज उठाई है और अब एक बार फिर सुशांत की पहली पुण्यतिथि से कुछ दिनों पहले अली ने सुशांत के लिए कुछ ख़ास बात कही है. अली ने सुशांत की याद में एक दिल जीतने वाला पोस्ट साझा किया है.

sushant singh rajput and aly goni

हाल ही में सुशांत सिंह को न्याय दिलाने के लिए ट्रस्टिंग एसबीआई चीफ 4 एसएसआर को ट्वीटर पर ट्रेंड होता देख टीवी अभिनेता अली गोनी ने भी उनके लिए अपनी आवाज उठाई. अली ने सुशांत के फैंस के लिए एक पोस्ट साझा की है. जिसे सोशल मीडिया पर दिवंगत अभिनेता के चाहने वाले ख़ूब पसंद कर रहे हैं.

sushant singh rajput and aly goni

अली ने ट्विटर के स्क्रीनशॉट को साझा किया है. उस स्क्रीनशॉट में लिखा हुआ है कि, ”सुशांत के निधन को लगभग एक साल हो गया है, लेकिन एक भी दिन ऐसा नहीं बीता जब उनके प्रशंसकों ने उन्हें ट्विटर पर याद ना किया हो.” अली गोनी ने इसके साथ ही लिखा है कि, ‘ये कमाया था सुशांत ने.’ साथ ही उन्होंने दिल वाला इमोजी भी साझा किया है.

aly and sushant

गौरतलब है कि, सुशांत सिंह राजपूत ने कथित रूप से 14 जून 2020 को दोपहर में अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. उनकी मौत को करीब सालभर होने को नज़दीक है हालांकि उनकी मौत का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है. उनकी मौत का केस सुप्रीम कोर्ट से लेकर सीबीआई और फिर एनसीबी तक ने संभाला. लेकिन अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंचा जा सका है.

sushant singh rajput

फैंस लगातार कर रहे न्याय की मांग…

सुशांत की मौत ने इंडस्ट्री के साथ ही देशभर के लोगों को हिलाकर रख दिया था. उनके मौत के बाद से ही उनके चाहने वाले उन्हें न्याय दिलाने के लिए अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं. सड़कों से लेकर सोशल मीडिया तक पर सुशांत के फैंस ने उनके लिए न्याय की मांग की है और लगातार सोशल मीडिया पर प्रोटेस्ट किया जो अब तक जारी है.

sushant singh rajput

सुशांत सिंह राजपूत ने हिंदी सिनेमा में साल 2013 में फिल्म ‘काय पो छे’ से अपने कदम रखे थे. उन्होंने अपने छोटे से फ़िल्मी करियर में शुद्ध देसी रोमांस, केदारनाथ, एमएस धोनी : ‘द अनटोल्ड स्टोरी’, दिल बेचारा, छिछोरे, सोनचिरैया और राब्ता जैसी फिल्मों में काम किया था. इससे पहले वे टीवी की दुनिया में काम किया करते थे. उन्हें छोटे पर्दे के मशहूर धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से काफी बड़ी पहचान मिली थी. साल 2009 में शुरू हुआ यह शो साल 2014 तक चला था. जिसमें सुशांत सिंह राजपूत ने मानव नाम का किरदार निभाया था.

Back to top button