बॉलीवुड

पब्लिक ने सलमान के खिलाफ दिया KRK का साथ, KRK ने कहा, नेहले पे देहला ही होता है ना, मैं वही

बॉलीवुड में इन दिनों सलमान खान और फिल्मों के क्रिटिक कमाल आर खान(Kamaal R. Khan) की लड़ाई के चर्चे है. केआरके अपने बेबाक और तीखे बोल के लिए जाने जाते हैं. उन्हें विवादों में रहना काफी अच्छा लगता है. इस उन्होंने पंगा लिया भी तो बॉलीवुड के भाई से. सलमान ने उन पर कोर्ट में केस लगा दिया है. बावजूद इसके भी केआरके अपनी हरकतों से रुक नहीं रहे है. सलमान खान का केआरके पर मानहानि का केस करना सभी प्रमुख अखबारों की हैडलाइन बना हुआ है.

salman and krk

सलमान के केस करने के बाद अचानक ही केआरके ने सलमान के पिता सलीम खान से रिक्वेस्ट की थी कि वह सलमान को केस आगे प्रोसीड न करने के लिए कहे. मगर अब केआरके ने अपना रंग बदल लिया है. इसके साथ ही वह ट्विटर पर लगातार सलमान को टारगेट कर रहे है. इस बार ट्वीट करते हुए KRK ने बॉलीवुड अभिनेता ओबरॉय, जॉन अब्राहम और सिंगर अरिजीत सिंह का जिक्र तक कर दिया है. इनका नाम लेते हुए kRK ने सलमान को चुनौती दी है. केआरके इसके साथ ही कई दिनों से कह रहे है कि अब सलमान का करियर ख़त्म हो गया है. इसके बाद जब सलमान ने कमाल खान पर केस किया तो केआरके को जनता का भी सपोर्ट मिलने लगा है.

salman and krk

जनता को अपने साथ देखने के बाद केआरके का हौसला अब सातवें आसमान पर जा पंहुचा है और वह फिर से सलमान खान को निशाने पर ले रहे है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, ‘जब आपके साथ लड़ाई में पब्लिक हमारे साथ आ जाए तो समझ लो भइया कि आपका तंबू उखड़ चुका है. विवेक, जॉन, और अरिजीत तो बेचारे सीधे लड़के हैं लेकिन इस बार गलत आदमी से पंगा ले लिया’. इसके बाद उन्होंने और लिखा, ‘सुना है की ये काफ़ी लोगों का करियर ख़तम कर चुका है. जो भी उसके खिलाफ बोलता है, उसने उसका करियर तबाह कर दिया. लेकिन नेहले पे देहला ही होता है ना. मैं देहला हूँ. मैं इस्का करियर चौपट करके, इस्को सड़क पर ले आऊंगा.


केआरके सलमान खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म राधे को लेकर लगातार निगेटिव रिव्यूज दे रहे हैं. केआरके ने फिल्म देखने के बाद लिखा था कि, मैं अभी फिल्‍म का रिव्‍यू रिकॉर्ड करने की स्‍थ‍िति में नहीं हूं. अभी आप मुझे दवा लेने दीजिए और 2-3 घंटे आराम करने दें. उम्‍मीद करता हूं मैं पूरी तरह से ठीक हो जाऊंगा और मैं रिव्‍यू रिकॉर्ड कर पाऊंगा.

वहीं आज सुबह भी उन्होंने सलमना खान पर निशाना साधना नहीं छोड़ा, उन्होंने शनिवार की सुबह लिखा, जो सुशांत के साथ हुआ, वो अब दोबारा बॉलीवुड मैं नहीं होगा! और ना ही हम होने देंगे! बॉलीवुड इनके बाप का नहीं है. अब इनकी झूठ की दुकान का बैंड होने का समय आ गया है ये कितने भी बड़े भाई माननीय, लेकिन जनता के ऊपर कोई नहीं है.

आपको बता दें कि केआरके के खिलाफ यह केस फिल्म ‘राधे के नेगेटिव रिव्यु के लिए नहीं किया गया है. उन्होंने सलमान पर कई संगीन आरोप लगाए थे. इसी वजह से ये केस किया गया है. केआरके ने कहा था कि सलमान खान भ्रष्टाचारी हैं और उनका ब्रांड बिंग ह्यूमन भी इस फ्रॉड का हिस्सा है.

Back to top button