बॉलीवुड

इतने आलीशान घर में रहते हैं सनी देओल, देखते ही बनती है भव्यता, देखें खूबसूरत तस्वीरें

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता सनी देओल लंबे समय से फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय नहीं है. वे फिलहाल राजनीतिक दुनिया में व्यस्त है. सनी देओल बॉलीवुड के एक चर्चित और सफ़ल अभिनेता है. अक्सर उनके फ़िल्में, अदाकारी और उनके निजी जीवन को लेकर बातें होती रहती है. हालांकि आज हम आपको सनी देओल का घर दिखाने जा रहे हैं. तो चलिए एक नज़र डालते हैं सनी देओल के आलीशान घर पर.

sunny deol

बता दें कि, सनी देओल मुंबई के पॉश इलाके जुहू में रहते हैं. उनका घर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी के घर के नज़दीक ही है.

sunny deol

पहले सनी देओल का आलीशान घर बाहर से देखिए. घर देखने में काफी बड़ा नज़र आ रहा है.

sunny deol

बता दें कि, सोशल मीडिया पर कई ऐसी तस्वीरें वायरल है जिनमें सनी देओल के घर का अंदर का नज़ारा भी देखा जा सकता है. सनी देओल दिग्गज़ अभिनेता अमिताभ बच्चन के पड़ोसी है.

suuny deol

सनी देओल अपने घर में सोफ़े पर बैठकर पोज दे रहे हैं. बैकग्राउंड में देखा जा सकता है कि, दीवारों पर खूबसूरत तस्वीरों को जगह दी गई है.

sunny deol

सनी देओल का घर बाहर से जितना भव्य है अंदर से भी वहीं भव्यता देखने को मिलती है और घर बेहतर से काफी आलीशान भी है.
घर के फ्लोर को सफ़ेद रंगों के साथ ही अन्य रंगों से भी तैयार किया गया है.

 

बता दें कि, सनी देओल अपनी पत्नी और दो बेटों करण देओल एवं राजवीर देओल के साथ रहते हैं. अपने बेटे के साथ सोफ़े पर मस्ती करते सनी देओल.

sunny deol

सनी देओल को वर्क आउट करने के लिए बाहर जाने का जरुरत नहीं पड़ती है. उन्होंने अपने घर में ही कसरत करने के लिए शानदार जिम बना रखा है. सनी की वर्कआउट के दौरान की भी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल है.

sunny deol

सनी देओल के घर की भव्यता और सुंदरता देखती ही बनती है. घर की हर एक चीज काफी महंगी और खूबसूरत है. घर की दीवारों को सफ़ेद रंग से सजाया गया है.

sunny deol

सनी देओल ने अपने घर में हरियाली को भी काफी जगह दी है. इस तस्वीर के बैकग्राउंड में आप यह साफ़ तौर से देख सकते हैं.

sunny deol

अपने छोट भाई अभिनेता बॉबी देओल के साथ नज़र आ रहे सनी देओल.

sunny deol

19 अक्टूबर 1956 को पंजाब के सहनेवाल में सनी देओल का जन्म हुआ था. उनके पिता हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता धर्मेंद्र और मां प्रकाश कौर है.

sunny deol

बॉलीवुड में सनी देओल को उनके एक्शन अवतार के लिए जाना जाता है. 80 और 90 के दशक में सनी देओल ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है.

sunny deol

साल 1983 में हिंदी सिनेमा में सनी देओल ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. उनकी पहली फिल्म ‘बेताब’ थी.

sunny deol

सनी ने साल 1983 में पूजा देओल से शादी की थी. दोनों दो बेटों करण और राजवीर देओल के माता-पिता हैं.

sunny deol

साल 2019 में सनी देओल अभिनेता से राजनेता भी बन गए थे. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की ओर से पंजाब की गुरदासपुर सीट से चुनाव लड़ा था और उन्हें इसमें विजय हासिल हुई थी. वे लोकसभा सांसद है. अब वे अभिनय की दुनिया से दूर सियासी जमीन पर ही पैर जमाने में लगे हुए हैं.

sunny deol

Back to top button