बॉलीवुड

बिना मेकअप बहुत बेकार दिखती है ये टॉप की अभिनेत्रियां, दीपिका से लेकर करीना तक है शामिल

बॉलीवुड अभिनेत्रियां फैशन के मामले में लाखों-करोड़ों लड़कियों की प्रेरणा स्त्रोत रहती है. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की खूबसूरती जगजाहिर है. हालांकि क्या आपने कभी अपनी चहेती इन हसीनाओं को बिना मेकअप के देखा है. अगर नहीं तो आइए आज आपको हिंदी सिनेमा की कुछ एक्ट्रेसेस का नो मेकअप लुक दिखते हैं और देखते हैं कि ये बिना मेकअप के कैसी नज़र आती हैं…

अनुष्का शर्मा…

anushka sharma

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को पहली नज़र में देखकर आप यह समझ ही नहीं पाए होंगे कि यह अनुष्का ही है. हालांकि यह सच है. बिना मेकअप के ऐसी ही दिखती है आपकी चहेती अनुष्का शर्मा. हालांकि बिना मेकअप के भी उनकी स्किन बहुत चमक रही है.

दीपिका पादुकोण…

deepika padukone without makeup

इस तस्वीर में आपको देखने को मिल रही है आज के समय की सबसे सफ़ल और चर्चित अदाकारा दीपिका पादुकोण. दीपिका को आपने कई बार खूबसूरत अंदाज में देखा होगा. इस बार उनका नो मेकअप लुक भी देख लीजिए. शायद आपको पसंद न आए. दीपिका का ओरिजिनल स्किन टोन डस्की है

काजोल…

kajol

अब बात करते हैं 90 के दशक की मशहूर अदाकारा काजोल की. काजोल ने एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में दी है. अब एक बार ज़रा उन्हें भी आप बिना मेकअप के देख लीजिए. बता दें कि, काजोल का भी स्किन टोन डस्की है. इन तस्वीरों में यह साफ़ नज़र आ रहा है.

कंगना रनौत…

kangana ranaut without makeup

अपनी अदाकारी और फिल्मों के साथ ही जानी-मानी अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक बयानों के लिए भी जानी जाती है. कंगना रनौत बिना मेकअप के ज्यादा अच्छी नज़र नहीं आ रही है. आप भी उनकी यह बिना मेकअप की तस्वीर देखकर यहीं कहेंगे.

करीना कपूर खान…

kareena kapoor without makeup

हिंदी सिनेमा की बेहद खूबसूरत अदाकाराओं में करीना कपूर खान भी प्रमुख रूप से अपना स्थान रखती है. बॉलीवुड में करीब 20 सालों से काम कर रही करीना अक्सर अपनी तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में आती रहती है. आपने भी कई बार करीना की खूबसूरती को निहारा होगा. लेकिन ज़रा एक बार आप उनकी बिना मेकअप की तस्वीर पर भी नज़र डाल लीजिए.

प्रीति जिंटा…

priety zinta without makeup

बात करते हैं अब हिंदी सिनेमा की डिंपल गर्ल यानी कि प्रीति जिंटा की. प्रीति ने अपनी खूबसूरती से हर किसी को अपना दीवाना बनाया है. प्रीति की खूबसूरती मेकअप के साथ ही नहीं बल्कि बिना मेकअप के भी देखने को मिलती है.

सारा अली खान…

sara ali khan

बॉलीवुड की उभरती हुई अदाकारा और अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अक्सर चर्चाओं में बनी रहती है. उनका इंस्टाग्राम पोस्ट उनकी खूबसूरत तस्वीरों से भरा हुआ रहता है. वहीं इस बार आप उनका नो मेकअप लुक भी देख लीजिए.

श्रद्धा कपूर…

shraddha kapoor

अपनी क्यूटनेस और खूबसूरती से लाखों दिलों को धड़काने वाली दिग्गज़ अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर बिना मेकअप के कुछ ऐसी नज़र आती है.

तापसी पन्नू…

tapsee pannu

दक्षिण भारतीय फिल्मों से लेकर हिंदी सिनेमा तक में अपनी अदाकारी और खूबसूरती से नाम कमा चुकी अभिनेत्री तापसी पन्नू बिना मेकअप के ज्यादा अच्छी नज़र नहीं आ रही है. तस्वीर में यह साफ़ देखने को मिल रहा है.

प्रियंका चोपड़ा…

priyanka chopra without makeup

एक नज़र ज़रा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की दुनिया में नाम कमा चुकी लोकप्रिय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के नो मेकअप लुक पर भी डाल लीजिए. मेकअप में बेहद खूबसूरत नजर आने वाली प्रियंका बिना मेकअप के कैसी दिख रही है यह आप देख ही रहे होंगे.

Back to top button