बॉलीवुड

शादीशुदा सुपरस्टार से हुआ आम्रपाली दुबे को प्यार, Video शेयर कर कही दिल की बात !

भोजपुरी सिनेमा भी अब बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय सिनेमा की तरह पहचान रखने लगा है. भोजपुरी सिनेमा के कई स्टार्स है जिन्हें देशभर में पहचाना जाता है. इस सूची में मशहूर और खूबसुरत अदाकारा आम्रपाली दुबे का नाम भी शामिल है. आम्रपली दुबे भोजपुरी सिनेमा की एक बड़ी अभिनेत्री है जो देशभर में एक ख़ास पहचान रखती है.

amrapali dubey

amrapali dubey and nirahua

11 जनवरी 1987 को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में जन्मी आम्रपाली दुबे ने अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ के साथ आम्रपाली की जोड़ी काफी पसंद की जाती है. निरहुआ और आम्रपाली ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है और इस जोड़ी की काफी चर्चा भी होती है.

amrapali dubey

amrapali dubey

फिल्मों से इतर आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को सोशल मीडिया पर भी काफी प्यार मिलता है और काफी पसंद किया जाता है. ऐसा ही नज़ारा एक बार फिर से देखने को मिलता है. बता दें कि, अक्सर आम्रपाली दुबे निरहुआ के साथ तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है और हाल ही में उन्होंने फिर से निरहुआ के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है. जिस पर फैंस ख़ूब कमेंट कर रहे हैं.

amrapali dubey

बता दें कि, हाल ही में आम्रपाली दुबे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, आम्रपाली दुबे दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ के साथ खेसारी लाल यादव के गाने परदेसिया गाने पर डांस कर रही है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा है कि, ”आप लोग भी बताइए आपने किसको दिल दिया है”?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dubey Aamrapali ? (@aamrapali1101)

पीली साड़ी पहने हुए आम्रपाली इस गाने पर जबरदस्त डांस कर रही है, वहीं उनके साथ निरहुआ भी नज़र आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो ख़ूब वायरल हो रहा है और फैंस इस पर एक के बाद एक मजेदार कमेंट कर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस वीडियो पर भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह ने भी कमेंट किया. उन्होंने लिखा कि, ”आए हाय! आग लगा दी.” वहीं एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि, ”ब्यूटीफुल.”
आम्रपाली दुबे के इस वीडियो को अब तक इंस्टाग्राम पर करीब 33 लाख लाइक्स मिल चुके हैं.

amrapali dubey and nirahua

गौरतलब है कि, हाल ही में जब सोशल मीडिया बैन होने की ख़बर आई थी तब भी आम्रपाली दुबे ने पोस्ट साझा किया था. उन्होंने अपने फैंस से कहा था कि, यदि इंस्टाग्राम जा रहा है तो मैं चाहती हूं कि एक अच्छी फोटो के साथ जाऊं. मैं अपने प्रशंसकों से बात करने को याद करूंगी.

amrapali dubey

Back to top button
?>