बॉलीवुड

बॉलीवुड की हसीनाओं से कही ज्यादा खूबसूरत है IPL खिलाड़ी नीतीश राणा की पत्नी, देखें तस्वीरें

भारत में जब भी स्पोर्ट्स की बात चलती है तो सबसे पहले क्रिकेट का ही नाम दिमाग में आता है। इंडिया में आपको ढेर सारे क्रिकेट फैंस देखने को मिल जाएंगे। यही वजह है कि इन क्रिकेटर्स की लोकप्रियता बॉलीवुड सितारों को भी टक्कर देती है। सिर्फ ये क्रिकेटर्स ही नहीं बल्कि इनके साथ इनका पूरा परिवार ही फेमस हो जाता है। नीतीश राणा (Nitish Rana) की पत्नी सांची मारवाह (Saachi Marwah) को ही ले लीजिए।

कोलकाता नाइट राइडर्स के शानदार बल्लेबाज नीतीश राणा अपने खेल को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। वैसे आज हम आपको उनकी खूबसूरत बीवी सांची मारवाह (Nitish Rana Wife Saachi Marwah) के बारे में बताने जा रहे हैं। फैंस को नीतीश और सांची की जोड़ी बहुत ही प्यारी लगती है।

nitish-rana-wife-saachi-marwah

सांची की सुंदरता की बात करें तो वे दिखने में किसी बॉलीवुड हसीना से कम नहीं है। उन्हें देख यही लगता है कि वे कोई फिल्मी एक्ट्रेस हैं। हालांकि पेशे से वे एक इंटीरियर डिजाइनर हैं। नीतीश राणा (Nitish Rana) और सांची मारवाह (Saachi Marwah) ने फरवरी 2019 में 7 फेरे लिए थे। तब उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी। इसकी एक वजह सांची का बेहद खूबसूरत होना भी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nitish Rana (@nitishrana_official)

nitish-rana marriage

नीतीश राणा की शादी के बाद हर कोई उनकी पत्नी के बारे में जानने को उत्सुक था। ये कौन है, कहां से आई है, क्या करती है? आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नीतीश की बीवी सांची अपनी फील्ड इंटीरियर डिजाइनर की माहिर खिलाड़ी हैं। उनका काम दूर से ही चमकता है। उन्होंने साल 2015 में अपने करियर की शुरुआत की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nitish Rana (@nitishrana_official)

Saachi-Marwah

सांची मारवाह ने अंसल यूनिवर्सिटी के फैकल्टी ऑफ सुशांत स्कूल ऑफ डिजाइन से अपनी इंटीरियर डिजाइनिंग की स्टडी की है। पढ़ाई पूरी करने के बाद वे कई नामी इंटीरियर डिजाइनर से ट्रेनिंग भी ले चुकी हैं। यही वजह है कि वे नीतीश की बीवी होने के बावजूद अपने काम के दम पर भी जानी जाती हैं।

saachi marwah

नीतीश और सांची के बीच का रिश्ता प्यार और नोकझोंक वाला है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे दोनों छोटी छोटी चीजों को लेकर भी झगड़ पड़ते हैं। जैसे नीतीश राणा बताते हैं कि हमारे कमरे में एक छोटा तकिया है। हम दोनों अक्सर इस छोटे से तकिये को लेकर लड़ते रहते हैं। लड़ाई इस बात की होती है कि इसके ऊपर कौन सोएगा।

saachi-marwah

वैसे आप लोगों को नीतीश की बीवी की ये तस्वीरें कैसी लगी हमे कमेंट कर जरूर बताएं। साथ ही ऐसी और खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए।

Back to top button