बॉलीवुड

सोनम कपूर के पति ने शेयर कर दी ऐसी तस्वीरें, तो एक्ट्रेस बोलीं- ‘अब बिस्तर पर…’

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अनिल कपूर की बेटी अभिनेत्री सोनम कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर किसी न किसी ख़ास वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती है. फ़िलहाल उनकी चर्चा अपने पति द्वारा किए गए एक पोस्ट पर कमेंट के कारण हो रही है. सोनम ने पति की पोस्ट पर कुछ ऐसा कमेंट कर दिया है जो हर किसी का ध्यान खींच रहा है.

sonam kapoor and anand ahuja

बता दें कि, सोनम कपूर अक्सर चर्चा में बनी रहती है. अपनी अदाकारी और फिल्मों से ज़्यादा सोनम अपने फैशन सेंस और स्टाइल को लेकर चर्चाओं में रहती है. वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करती है.

sonam kapoor anand ahuja

कभी-कभी वे सोशल मीडिया पर अपने पति आनंद आहूजा के साथ भी नज़र आती है. हालांकि इस बार वे अपने किसी पोस्ट नहीं बल्कि अपने पति के सोशल मीडिया पोस्ट के कारण लाइम लाइट में बनी हुई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anand s ahuja (@anandahuja)

हाल ही में सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से कुछ तस्वीरें साझा की है. इन तस्वीरों में सोनम और आनंद साथ में नज़र आ रहे हैं. आनंद ने पत्नी सोनम के साथ कुल तीन तस्वीरें साझा की है. आनंद ने इन फोटज को साझा करते हुए बताया है कि, वे इन तस्वीरों को अपनी शादी की सालगिरह पर शेयर नहीं कर पाए थे. ऐसे में वे अब इन्हें साझा कर रहे हैं.

sonam kapoor and anand ahuja

आनंद ने इन फोटोज को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. सोनम और आनंद की इन तस्वीरों पर ख़ूब कमेंट्स आ रहे हैं. हालांकि सोनम कपूर का कमेंट सबसे खास है और उनके कमेंट के कारण यह पोस्ट चर्चा में आ गई है. पति द्वारा साझा की गई तस्वीरों पर कमेंट करते हुए सोनम ने लिखा कि, ”लव यू…लव यू…लव यू…अब सोने आ जाओ.”

sonam kapoor and anand ahuja

आनंद की इस इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ ही अब सोनम कपूर का कमेंट भी फैंस के बीच चर्चा में बना हुआ है. आनंद ने इंस्टाग्राम पर कुल तीन तस्वीरें पोस्ट की है. इनमे देखा जा सकता है कि, तीनों ही तस्वीरों में दोनों ने एक दूसरे का हाथ थामकर रखा है. तस्वीरों के बैकग्राउंड से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि, तस्वीरें जब की है तब दोनों छुट्टियां मनाने विदेश गए होंगे.

sonam kapoor and anand ahuja

बता दें कि, इस साल 8 मई को सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी को तीन साल पूरे हो चुके हैं. सोनम और आनंद की शादी साल 2021 में धूमधाम से संपन्न हुई थी. सोनम के पति आनंद एक बिजनेसमैन हैं.

sonam kapoor anand ahuja

सोनम के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो साल 2007 में फिल्म ‘सांवरिया’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली सोनम ने अब तक ‘द जोया फैक्टर’, ‘दिल्ली-6’, ‘नीरजा’, ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘वीरे दी वेडिंग’ और ‘रांझणा’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

Back to top button