समाचार

ससुर के मोबाईल पर आया बहू का न्यूड वीडियो, फिर जो कहानी पता चली उसने सभी को हिला दिया

देशभर में बलात्कार की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। इसी से जुड़ा एक मामला मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर से आया है। यहां BSC की छात्रा के साथ उसकी के गांव में रहने वाले एक युवक ने बलात्कार किया था। युवक पंक्चर जोड़ने का काम करता है। उसने ये रेप जनवरी माह में चाकू की नोक पर किया था। तब छात्रा अपनी परीक्षा देने आई थी। आरोपी ने रेप का वीडियो भी बनाया था। रेप के बाद वह युवती को ब्लैकमेल कर बुलाता रहता था।

sad girl

इस बीच युवती की शादी हो गई और वह ससुराल चली गई। आरोपी युवक शादी के बाद भी युवती को परेशान करता रहा। जब युवती ने उसका कॉल उठाना बंद कर दिया तो उसने रेप का वीडियो लड़की के पति और ससुर को भेज दिया। बहुत का ऐसा वीडियो देख ससुराल में हंगामा मच गया। इसके बाद लड़की अपने पति को लेकर कंपू थाना गई और पुलिस के समक्ष शिकायत दर्ज कारवाई।

molestation

पीड़ित छात्रा की उम्र 20 साल है और वह KRG कॉलेज में BSC की स्टूडेंट है। कॉलेज जाने के लिए वह बस का इस्तेमाल करती थी। उसके गांव में रहने वाला आरोपी दीपक जाटव अक्सर उसके ऊपर नजर रखता था। कई बार वह छात्रा का पीछा भी करता था। वह छात्रा से बातचीत की कोशिश भी करता था। दीपक कल्याणी तिराहा पर पंक्चर जोड़ने की दुकान चलाता है।

hand tied

जनवरी माह में छात्रा कॉलेज परीक्षा देने गई थी। लौटते समय दीपक ने उसे अपनी बाइक पर लिफ्ट दी थी। छात्रा ने लिफ्ट ले ली थी। फिर दीपक उसे कैंसर पहाड़ी के नजदीक एक कमरे में ले गया। यहां उसने चाकू की नोक पर छात्रा का रेप किया। उसके सभी कपड़े उतरवाकर वीडियो भी बनाया। फिर वह उसे ब्लैकमेल करने लगा।

adult video on mobile

कुछ समय बाद छात्रा की शादी दबोह भिंड में हो गई। हालांकि आरोपी छात्रा की शादी हो जाने के बाद भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। वह लड़की को कॉल कर वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। उसने लड़की को मिलने भी बुलाया था। लेकिन लड़की ने जाने से मना कर दिया। उसने आरोपी का कॉल रिसीव करना भी छोड़ दिया।

इस बात से नाराज आरोपी ने 25 मई 2021 को छात्रा का अश्लील वीडियो उसके पति और ससुर के मोबाईल पर सेंड कर दिया। बहू का न्यूड वीडियो देख ससुराल में बवाल खड़ा हो गया। फिर युवती ने अपने पति को पूरी कहानी सुनाई। इसके बाद शुक्रवार सुबह पति पत्नी ने आरोपी के खिलाफ कंपू थाना में दुष्कर्म का मामला दर्ज कर करवाया।

Back to top button