बॉलीवुड

मीडिया और पार्टियों से दूरी बनाये रखती है सनी देओल की खूबसूरत पत्नी पूजा देओल, देखें तस्वीरें

फिल्मों में आने से पहले ही सनी देओल ने कर ली थी शादी, इस वजह से छुपा रखी थी अपनी शादी की बात

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ( Sunny Deol ) अपने समय के मोस्ट डिमांडिंग अभिनेता थे. उस समय उनकी फिल्मों को लेकर दीवानगी ऐसी थी कि उनकी फिल्म का हर शो फूल होता था. बावजूद इसके सनी लाइमलाइट से हमेशा ही दूरी बनाये रखते थे. सनी देओल एक बेहद ही शर्मीले किस्म के व्यक्ति हैं. इसके साथ ही आपने सनी को बहुत कम ही अवार्ड शो और फंक्शन में देखा होगा. वह बॉलीवुड स्टार्स की पार्टियों में भी कम ही नज़र आते है. इसके साथ ही आपने सनी के परिवार को भी पार्टियों में कम ही देखा होगा.

sunny deol wife pooja deol

सनी देओल का पूरा परिवार लाइमलाइट से दूर रहता है. सनी देओल की वाइफ का नाम पूजा देओल है. उनकी पत्नी शुरू से ही लाइम लाइट से कोसो दूर रहती है. आजतक पूजा को किसी भी अवॉर्ड शो या फिर बॉलीवुड पार्टी में नहीं देखा गया है. उनकी पत्नी को कुछ सालों पहले सनी के बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास की स्क्रीनिंग के दौरान देखा गया था. हमेशा कैमरे से दूरी बनाये रखने वाली पूजा बेटे करण की फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान मीडिया के सामने आई थी.

Sunny-deol-wife

Sunny-deol-Wife

 

फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान जब पूजा को पता चला कि बाहर मीडिया खड़ी है तो वो तुरंत ही जल्दी से जाकर अपनी गाड़ी में बैठ गई थी. इस दौरान ही मीडिया ने उनकी कई तस्वीर क्लीक कर ली थी. आपको बता दें कि सनी देओल की पत्नी पूजा देओल काफी खूबसूरत है. गीता हो कि सनी देओल की शादी पूजा से बॉलीवुड में आने से पहले ही हो गई थी. एक बार की कहानी ये भी है कि फिल्म बेताब के सेट पर एक्ट्रेस अमृता सनी देओल के प्यार में पड़ गई थी. मगर अमृता सिंह की माँ इस रिश्ते के सख्त खिलाफ थी.

sunny deol wife pooja deol

Sunny-deol-Wife

अमृता सिंह सनी देओल से शादी करना चाहती थी, इसीलिए उनकी माँ ने सनी देओल की जासूसी करना शुरू कर दी. इस दौरान अमृता की माँ को पता चला कि सनी एक पूजा नाम की लड़की के साथ रिलेशनशिप में है जो लंदन में रहती है. इतना ही नहीं सनी देओल उनसे शादी तक कर चुके है. देओल परिवार सनी की इस बात को छुपा कर रखना चाहता था. सनी नहीं चाहते थे कि उनकी शादी की बात इंडसट्री में पता चले क्योंकि इससे उनके करियर पर फर्क पड़ सकता था.

Sunny-deol-wife

Sunny-deol-wife

sunny deol wife pooja deol

इस दौरान सनी की पत्नी पूजा लंदन में ही रहा करती थी और सनी समय-समय पर उनसे मिलने लंदन जाया करते थे. वहीं सनी अपने शादीशुदा होने से मना करते रहे. तब तक अमृता सिंह भी उनसे दूर जा चुकी थी. ज्ञात हो कि सनी देओल ने पूजा से वर्ष 1984 में शादी की थी. इन दोनों के दो बच्चे है. करण देओल और राजवीर देओल. करण देओल अपना बॉलीवुड डेब्यू कर चुके है.

Back to top button