बॉलीवुड

मिशन इम्पॉसिबल 7 में नज़र आएंगे बाहुबली स्टार प्रभास, इस तरह हुई फिल्म में एक्टर की धांसू एंट्री

साउथ के डायरेक्टर एसएस राजमौली की फिल्म बाहुबली ने दुनिया भर में गदर काट कर रख दिया था. इस फिल्म ने बहुत सुर्खियां बटोरी थी. इसे दुनिया भर से बहुत ज्यादा प्यार मिला था. इसके साथ ही इस फिल्म में काम करने वाले एक्टर्स भी सुपरहीरो बन गए थे. उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई थी. इस फिल्म में लीड रोल में थे प्रभास. प्रभास की किस्मत तो मानों इस फिल्म के बाद ऐसी चमकी की वह बॉलीवुड अभिनेताओं से भी ज्यादा मशहूर हो गए.

prabhas

अब दुनियाभर में उनके फैंस उनकी हर फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार करते है. उनकी लोकप्रियता की वजह से ही अब खबर आ रही है कि वह ‘मिशन इम्पॉसिबल 7′(Mission Impossible 7) में दिखाई देंगे. दरअसल इन दिनों खबर है कि प्रभास को एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट के लिए कास्ट किया गया है. इसके साथ ही को खबर वायरल हो रही है उसमे दावा किया जा रहा है कि टॉम क्रूज(Tom Cruise) की अगली फिल्म मिशन इम्पॉसिबल 7 में प्रभास एक्शन करते नज़र आएंगे.

prabhas

आपको बता दें कि इस बारे में प्रभास या उनकी टीम की ओर से किसी तरह का आधिकारिक एलान नहीं किया गया है. लेकिन इस वायरल हो रही खबर के मुताबिक ‘मिशन इम्पॉसिबल’ के दो पार्ट को डायरेक्ट कर चुके निर्देशक क्रिस्टोफर मैकक्वेरी(Christopher Mcquarrie) और प्रभास के बीच इस फिल्म के अगले पार्ट को लेकर बातचीत भी हो चुकी है. खबरे है कि इन दोनों की ये मुलाकात इटली में हुई है. दोनों ने यहाँ फिल्म को लेकर बातचीत की.

prabhas

गौरतलब है कि अभिनेता प्रभास अपनी आने वाली फिल्म ‘राधे श्याम’ की शूटिंग के लिए इटली में थे. खैर इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता कि वह मिशन इम्पॉसिबल 7 में दिखाई देंगे या नहीं. मगर इस खबर से उनके फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. आपको बता दें कि मिशन इम्पॉसिबल सीरीज साल 1996 में शुरू हुई थी. इस फिल्म को अपने जबरदस्त स्टंट के लिए जाना जाता है. हेलीकॉप्टर स्टंट भी इस फिल्म की खासियत है. लोगों को इस सीरीज के सातवें पार्ट और प्रभास की एंट्री का बेसब्री से इंतजार है.

Prabhas

prabhas

प्रभास की फिल्मों के बारे में बात करें तो जल्द ही वो राधे श्याम में पूजा हेगड़े के साथ रोमांस करते नज़र आने वाले है. वहीं इसके अलावा वह फिल्म ‘आदिपुरुष’ में भगवान राम की भूमिका को निभाते हुए नज़र आएंगे. वहीं वह निर्देशक नाग अश्विन द्वारा निर्देशित की जाने वाली फिल्म ‘रेम्बो’ की हिंदी रीमेक पर भी प्रभास अपना जादू दिखाने वाले है.

prabhas

मिशन इम्पॉसिबल फ्रेंचाइजी के भारतीय कनेक्शन के बारे में बात करें तो मिशन इम्पॉसिबल- घोस्ट प्रोटोकॉल में भारत के अभिनेता अनिल कपूर एक छोटी-सी भूमिका ऐडा करते हुए नज़र आये थे. इस फिल्म में अनिल ने इंडियन मीडिया टाइकून बृज नाथ का किरदार प्ले किया था. इस फिल्म को भारत में प्रमोट करने के लिए टॉम भारत आये थे और अनिल के साथ फ़िल्म को प्रमोट किया था. मिशन इम्पॉसिबल के भारत में भी लाखों-करोड़ो फैंस है.

prabhas

इस फिल्म की सीरीज को यहाँ भी काफी प्यार दिया जाता है. हालिया उनके पास बड़े-बड़े प्रोजेक्टस की लाइन लगी हुई है. जिसमें राधे श्याम, आदिपुरुष, सलार और नाग अश्विन की अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म शामिल है. प्रभास के पास इनके अलावा और भी कई अन्य प्रोजेक्ट लाइन में हैं.

Back to top button