बॉलीवुड

20 करोड़ रूपये में अर्जुन कपूर ने खरीदा नया घर, मलाइका को फिर कराया प्यार का एहसास

हिंदी सिनेमा में अभिनेता अर्जुन कपूर अपनी अदाकारी और फिल्मों से अधिक अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहते हैं. अर्जुन बॉलीवुड में 9 सालों से काम कर रहे हैं, हालांकि अभी तक उन्हें बॉलीवुड में कुछ ख़ास सफलता हासिल नहीं हुई है. अर्जुन ने फिल्म ‘इश्कजादे’ से बॉलीवुड में कदम रखे थे और असल ज़िंदगी में भी वे किसी इश्कजादे से कम नहीं हैं.

arjun kapoor

फिलहाल अर्जुन कपूर एक ख़ास वजह के चलते सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि, अर्जुन ने हाल ही में नया घर खरीदा है. ख़ास बात यह है कि, अर्जुन ने यह घर अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोरा के घर के पास खरीदा है और अब अर्जुन एवं मलाइका पड़ोसी बन गए हैं. नया घर खरीदने से ज्यादा चर्चा इस बात की हो रही है कि, उन्होंने नया घर मलाइका के घर के पास खरीदा है.

arjun kapoor

गौरतलब है कि, अक्सर अर्जुन और मलाइका की जोड़ी को साथ में देखा जाता है और आए दिनों दोनों अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं. हालांकि इस बार अर्जुन ने ख़ास अंदाज में मलाइका के प्रति प्यार जताया है. जानकारी के मुताबिक़, अर्जुन ने मुंबई के बांद्रा वेस्ट इलाके में एक आलीशान स्काई विला खरीदा है. अर्जुन ने 25 मंजिला इमारत में घर खरीदा है. जिसमें 81 स्काई विला है. कीमत की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स में इसकी कीमत 20 करोड़ रूपये तक बताई जा रही है.

arjun kapoor

हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपने एक साक्षात्कार में बताया कि, ”वो रिश्ते में हमेशा एक दायरा बनाकर रखते हैं. अपने साथी को पूरा सम्मान देते हैं और इसके साथ ही अपने निजी जीवन के बारे में ज्यादा बात नहीं करते हैं, क्योंकि हर किसी की अपनी लाइफ होती है. सबका अपना पास्ट होता है.”

arjun kapoor and malaika arora

गौरतलब है कि इससे पहले अर्जुन की गर्लफ्रेंड मलाइका और अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा भी इधर घर खरीद चुके हैं. अर्जुन कपूर ने जहां नया घर खरीदा है वो 81 ऑरिएट नाम की बिल्डिंग प्रोजेक्ट का हिस्सा है. यह काफी खूबसूरत लोकेशन है और यहां से ‘मायानगरी’ मुंबई के ख़ूबसूरत नज़ारे देखने को मिलते हैं.

arjun kapoor and malaika arora

बता दें कि, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा अक्सर अपने रिश्ते को लेकर फ़िल्मी गलियारे में चर्चा में बने रहते हैं. साल 2017 में अरबाज खान से तलाक लेने के बाद से ही अर्जुन और मलाइका रिश्ते में हैं. मलाइका उम्र में अर्जुन से करीब 12 साल बड़ी है, हालांकि दोनों ने कभी प्यार के बीच उम्र को आड़े नहीं आने दिया. दोनों हमेशा एक दूसरे का साथ निभाते हुए देखें गए हैं. अक्सर इस कपल की शादी की खबरें भी आती रहती है, हालांकि अर्जुन कह चुके हैं कि जब शादी होगी तो सबको पता चल ही जाएगा.

arjun kapoor and malaika arora

अर्जुन कपूर के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो जल्द ही वे सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम के साथ फिल्म ‘भूत पुलिस’ में नज़र आने वाले हैं. साथ ही ख़बर है कि, ‘एक विलन 2’ में भी अर्जुन मुख्य भूमिका में होंगे. इस फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी करने वाले हैं. इस फिल्म में जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी भी लीड रोल में देखने को मिलेंगे. जबकिइन दिनों अभिनेता को ‘सरदार का ग्रैंडसन’ में देखा जा रहा है.

arjun kapoor

Back to top button