स्वास्थ्य

3 सुपर फूड्स जो आपकी सेक्स पॉवर को सुपर से भी ऊपर ले जाएंगे

एक खुशहाल शादीशुदा ज़िंदगी में एक अच्छी सेक्स लाइफ का होना बेहद जरूरी होता है। जब पति पत्नी के बीच रोमांस का तड़का लगता है तो उनकी लाइफ खुशनुमा बन जाती है। लेकिन कई बार समय के साथ या किसी बीमारी की वजह से सेक्स लाइफ कमजोर भी पड़ने लगती है। कई बार ये वजह हमारी आलसभरी लाइफस्टाइल और गलत खानपान भी होता है। ऐसे में आज हम आपको 3 ऐसे सुपरफूड बताने जा रहे हैं जो आपको सेक्स लाइफ को बूस्ट कर देंगे।

bed romance

यदि आप या आपका पार्टनर बिस्तर पर कमजोर पड़ जाते हैं तो टेंशन मत लीजिए। बस आज से ही इन 3 फूड्स को खान शुरू कर दें। ये तीनों चीजों का सेवन करने से आपकी सेक्स लाइफ में जबरदस्त सुधार देखने को मिलेगा। आपकी बीवी आप से कभी बोर नहीं होगी। वह बार बार आपके करीब आना चाहेगी। आपको अपने से एक पल भी दूर नहीं जाने देगी।

ये चीजें खाने से बढ़ता है सेक्स पॉवर

वैसे तो सेक्स पॉवर बढ़ाने के लिए बाजार में कई सारी गोलियां भी उपलब्ध है, लेकिन इन गोलियों के कुछ साइड इफेक्ट भी होते हैं। वहीं प्राकृतिक रूप से सेक्स पॉवर बढ़ने की बात ही कुछ और होती है। वैसे नीम हकीम के चक्करों में भी पढ़ने से बचना चाहिए। उनकी औषधियां तो उल्टा आपको कोई रिएक्शन भी कर सकती है। इसलिए यदि आप नेचरली अपनी यौन क्षमता में इजाफा करना चाहते हैं तो इन 3 चीजों का सेवन शुरू कर दें।

pomegranate in hand

अनार: लाल-लाल दानों वाला अनार सेक्स पॉवर बढ़ाने के लिए बेस्ट फल माना जाता है। खसकर अनार का जूस पी लिया जाए तो मूड एकदम फ्रेस हो जाता है। शरीर में ताकत आ जाती है। वैसे जूस न भी पिए और सिर्फ ऐसे ही अनार खा लें तो भी ये बहुत फायदा करता है। इसे खाने से न सिर्फ ब्लड फ्लो सुधरता है बल्कि आपका टेस्टोस्टेरोना लेवल भी बढ़ता है। टेस्टोस्टेरोना का स्तर बढ़ने से आपकी सेक्स पॉवर अपने आप बढ़ जाती है।

spinach in bowl

पालक: सब्जियों की बात करें तो पालक खाकर आप अपनी यौन क्षमता को बढ़ा सकते हैं। दरअसल पालक में ढेर सारा मैग्नीशियम होता है जो टेल्टोस्टेरोन लेवल बढ़ाने का काम करता है। आप पालक की सब्जी भी खाने के अलावा इसे कच्ची सलाद के रूप में भी खा सकते हैं। इसके अलाव पालक का सूप और जूस भी पिया जा सकता है।

Chocolate romance

चॉकलेट: ये कम लोग जानते हैं कि चॉकलेट खाकर भी सेक्स क्षमता में सुधार लाया जा सकता है। इसे खाने से सेरोटोनिन हार्मोन बढ़ते हैं जो आपके मूड को बेहतर बनाते हैं। इसके अलावा इसमें फेनिलएलथाइलमाइन पाया जाता है जो यौन क्षमता के लिए उत्तम माना जाता है।

Back to top button