बॉलीवुड

सिर्फ इन तीन औरतों को इम्पोर्टेंस देते है अभिनेता अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों सबसे बड़े स्टार है, क्योंकि जिस तरह से शाहरुख और सलमान की फिल्में फ्लॉप हो रही है सिर्फ खिलाड़ी कुमार ही है जो इस दौरान एक के बाद एक शानदार और हिट फिल्में दे रहे है. अक्षय साल में 3 से 4 फिल्में देते है जो इस समय कोई अन्य स्टार नहीं देता है. इसके पीछे है अक्षय कुमार की जबरदस्त फिटनेस. अक्षय अपनी फिटनेस को बनाये रखने के लिए हद से ज्यादा मेहनत करते है. उनकी इस फिटनेस के कारण ही इतनी उम्र होने के बाद भी वह एक्टिव रहते है.

akshay kumar

ये तो दुनिया जानती है कि अक्षय कुमार रोज़ सुबह 4 बजे उठ जाते है. इसके साथ ही वह कभी भी पार्टी नहीं करते है. अक्षय शुरू से ही शराब और नशे से दूर रहते है. उन्हें कभी भी लेट नाईट पार्टियों में शामिल होते नहीं देखा गया है. अक्षय कुमार ने साल 1991 में फिल्म ‘सौगंध’ से अपने फिल्मी करियर का डेब्यू किया था. तब से लेकर आजतक इस अभिनेता ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. अक्षय अब तक फिल्म इंडस्ट्री को बेहतरीन फिल्मों का तोहफा देते आ रहे है.

akshay kumar

अक्षय कुमार एक साल में कई फिल्में करते हैं और लगातार ही इन फिल्मों की शूटिंग में हमेशा व्यस्त रहते है. अपनी फिल्मों में बिजी होने के बाद भी अक्षय इन तीन औरतों का फोन उठाना कभी नहीं भूलते है. इस बात का खुलासा खुद अक्षय कुमार ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. एक बार खिलाड़ी कुमार ने अपने इंटरव्यू में अपनी लाइफ में खुद के बनाए नियमों के बारे में खुलकर बात की थी. अक्षय ने बताया था कि वह काम के समय में भी किसी का फोन तक उठाना पसंद नहीं करते है.

akshay kumar

अपनी शूटिंग के दौरान अक्षय सिर्फ 3 ही फोन उठाते है. जिनमें 3 लोगों के नाम शामिल हैं. सिर्फ तीन फोन ऐसे हैं, जिन्हें अक्षय कुमार किसी भी समय कोई भी काम छोड़कर जरूर बात करते हैं. पहला फोन उनकी मां का, दूसरा पत्नी ट्विंकल खन्ना का और तीसरा उनकी मैनेजर जेनोबिया का होता है. अभिनेता के काम के बारे में बात करे तो जल्द ही अक्षय रोहित शेट्टी की अपकमिंग मूवी ‘सूर्यवंशी’ में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. हालांकि, ये फिल्म पिछले साल यानी 2020 में रिलीज होनी थी मगर कोरोना वायरस (Covid-19) के बढ़ते कहर की वजह से इसकी रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया था.

akshay kumar

इन फिल्म के अलावा अक्षय की झोली में ‘बेल बॉटम’, ‘अतरंगी रे’, ‘पृथ्वीराज’, ‘बच्चन पांडे’ और ‘रामसेतु’ जैसी कई बड़ी फिल्में भी हैं. साथ ही खिलाड़ी कुमार कई अन्य प्रोजेक्ट में भी नज़र आ सकते है. बता दें कि अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से शादी की है. शादी के पहले अक्षय के कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर भी रह चुके है. जिनमे शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन शामिल है. अक्षय ने इन दोनों ही अभिनेत्रियों को शादी का झांसा दिया था. मगर उन्होंने इन दोनों को धोखा देते हुए ट्विंकल खन्ना से शादी की थी. आज इन दोनों के दो बच्चे है.एक लड़की और एक लड़का.

Back to top button