ब्रेकिंग न्यूज़

शादीशुदा बहन के साथ कमरे में अय्याशी कर रहा था भाई, ससुराल वालों ने पकड़ा तो करा दी शादी

भाई बहन का रिश्ता (Brother Sister Relation) बड़ा ही पवित्र माना जाता है। लेकिन कुछ मामलों में लोग ऐसी हरकत भी कर देते हैं कि ये पवित्र रिश्ता तार तार हो जाता है। अब बिहार (Bihar) के भागलपुर जिले (Bhagalpur district) की इस घटना को ही ले लीजिए। यहां एक भाई अपनी शादीशुदा बहन से मिलने ससुराल गया। यहां दोनों ने एक कमरे में शारीरिक संबंध बनाए। उन्हें ऐसा करते हुए बहन के ससुरालवालों ने रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद जो हुआ वह बहुत हैरान करने वाला था।

marriage

दरअसल यह पूरा मामला (Bhagalpur) नाथनगर मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के मनियापुर का है। यहां कजरैली थाना क्षेत्र के बेलसिरा गांव की रहने वाली एक लड़की का ब्याह 17 मई को मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के बेलखोरिया पंचायत के मनियारपुर में रहने वाले एक किसान के बेटे से हुआ था। मंगलवार के दिन लड़की का भाई अपनी बहन से मिलने उसके ससुराल मनियारपुर आया। बहन ने भाई को चाय नाश्ता करवाया और बातचीत की। इसके बाद दोनों एक कमरे में चले गए।

भाई बहन ने कमरे में जाते ही दरवाजा लगा लिया। जब बहन के ससुरालवालों ने दरवाजा अंदर से लगा देखा तो उन्हें शक हुआ। ऐसे में उन्होंने दरवाजे से अंदर झाँका तो भाई बहन आपत्तिजनक हालत में दिखे। गुस्से में ससुराल वालों ने अपनी बहू और उसके भाई का वीडियो बना लिया और कुछ तस्वीरें भी ले ली। अब यही वीडियो सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है। इसे लेकर इलाके में चर्चा हो रही है।

couple

भाई बहन को पकड़ने के बाद ससुराल वालों ने सवाल जवाब शुरू कर दिए। जब मामला बिगड़ने लगा तो बहन ने अपने भाई के साथ मायके जाने की इच्छा जताई। लेकिन ससुरालवालों ने कहा कि जब तक तुम्हारा भाई तुम्हारी मांग में सिंदूर नहीं भरेगा तब तक हम तुम्हें जाने नहीं देंगे। इसके बाद ससुरालवालों के फोर्स करने पर भाई ने बहन की मांग में सिंदूर भर दिया। इसके साथ ही दोनों की शादी भी करवाई गई।

maang mein sindoor

ये सब होने के बाद ही ससुराल वालों ने भाई बहन को जाने दिया। इस मामले को लेकर पुलिस में अभी तक किसी ने लिखित शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। पुलिस प्रशासन इस मामले से पूरी तरह बेखबर है। उधर सोशल मीडिया पर इस मामले की निंदा हो रही है। हर कोई ये जानकार हैरान है कि एक भाई अपनी सगी बहन से जिस्मानी प्यार कैसे कर सकता है।

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button