बॉलीवुड

‘रामायण’ की ‘सीता’ ने गाया यह सुपरहिट सॉन्ग, अदाएं देख होश खो बैठे फैंस, Video वायरल

टीवी के सबसे लोकप्रिय धारावाहिक ‘रामायण’ में माता सीता का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुई अभिनेत्री दीपिका चिखलिया आए दिन अपने सोशल मीडिया एकाउंट के माध्यम से कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं. टीवी की दुनिया में ‘धारावाहिक’ रामायण का नाम बड़े सम्मान के साथ लिया जाता है. टीवी के इतिहास में यह सीरियल अमर हो गया है.

ramayan

रामायण में जहां दीपिका चिखलिया ने माता सीता तो वहीं अभिनेता अरुण गोविल ने भगवान श्री राम का किरदार निभाया था. बता दें कि, साल 1987 में रामायण प्रसारित हुआ था. इसका निर्देशन दिवंगत रामानंद सागर ने किया था. शो को काफी पसंद किया गया था. आलम यह था कि, जब रामायण टीवी पर आता था तो लोग परिवार के साथ बैठकर इसे देखा करते थे. दीपिका चिखलिया और अरुण गोविल को लोग असल में पूजने लगे थे. कलाकारों ने अपना किरदार बड़ी संजीदगी के साथ निभाया था.

ramayan

बीते साल जब कोरोना महामारी के कारण देश में सम्पूर्ण लॉक डाउन लगा था तो भारत सरकार ने ‘रामायण’ का प्रसारण पुनः करवाया था. धारावाहिक ने टीआरपी के सभी रिकॉर्ड इस दौरान तोड़ दिए थे. रामायण को तब भी वैसा ही प्यार मिला था जैसा कि 33 से 34 साल पहले साल 1987 और 1988 में मिला था. इसी के साथ रामायण की स्टारकास्ट भी चर्चा में आ गई थी. बता दें कि, शो के प्रमुख किरदार तो अक्सर ही चर्चा में बने रहते हैं. इनमें दीपिका चिखलिया का नाम भी शामिल है.

deepika chikhalia

सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहने वाली दीपिका चिखलिया अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा करती है. फिलहाल वे अपने एक हालिया वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में है. जिसमें फैंस को उनका नया अंदाज देखने को मिल रहा है. उनका यह नया वीडियो ख़ूब वायरल हो रहा है और फैंस इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)


deepika chikhalia

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में बॉलीवुड का सुपरहिट सॉन्ग ‘अजीब दास्तां है ये…’ बज रहा है और दीपिका भी इस गाने को गाती हुई नज़र आ रही है. इस दौरान उनके एक्सप्रेशन वाकई देखने लायक हैं. उन्होंने ग्रीन कलर के इंडियन आउटफिट को कैरी किया है और वे बेहद ही सादगी और नजाकत के साथ जमीन पर बैठी हुई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

दीपिका चिखलिया को फैंस ने ‘रामायण’ के साथ ही ‘विक्रम और बेताल’, ‘लव-कुश’, ‘दादा-दादी की कहानी’, ‘द स्वोर्ड ऑफ टीपू सुल्तान’ जैसे कई सीरियल में भी देखा है. जबकि उन्होंने हिंदी फिल्मों में भी काम किया है.

deepika

Back to top button