दिलचस्प

प्लेन में चुम्माचाटी कर रहा था कपल, एयर होस्टेस कंबल ढांक चली गई, जाने फिर क्या हुआ

कुछ कपल ऐसे होते हैं जो अपना प्यार खुलकर प्रदर्शित करना पसंद करते हैं। यहां तक कि पब्लिक प्लेस में अपने पार्टनर से रोमांस करने में भी उन्हें कोई परहेज नहीं होता है। वे सारेआम अश्लील हरकत करने लग जाते हैं। ऐसा ही एक नजारा पाकिस्तान की फ्लाइट (Pakistan Flight) में देखने को मिला। यहां एक कपल फ्लाइट में मौजूद सैकड़ों लोगों की उपस्थिति में ही चुम्मा-चाटी करने लगा।

Couple Kissing On Flight

कपल की हरकत को देख प्लेन में बैठे लोगों को दिक्कत होने लगी। ऐसे में उन्होंने इसकी शिकायत केबिन क्रू से कर दी। हालांकि जब एयर होस्टेस ने कपल से Kiss न करने की विनती की तो भी वे नहीं माने। ऐसे में एयर होस्टेस ने थक हारकर Kiss कर रहे इस कपल के ऊपर कंबल डाल दिया।

Couple Kissing

यह मामला पाकिस्तान की एयरब्लू फ्लाइट (Pakistan Airblue Flight) का बताया जा रहा है। 20 मई को PA-200 फ्लाइट कराची से इस्लामाबाद (Islamabad) जा रही थी। इसी दौरान एक कपल कथित रूप से एक-दूसरे को चूमते हुए पकड़ा गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यह कपल शुरुआत के चौथे पंक्ति में बैठा था। दोनों ने अचानक सरेआम एक दूसरे को चूमना स्टार्ट कर दिया।

Kiss On Flight

कपल की इस अश्लील हरकत से कई पैसेंजर को दिक्कत हुई। उन्होंने इसकी शिकायत केबिन क्रू में मौजूद एयर होस्टेज से की। हालांकि कपल ने केबिन क्रू की बात को भी अनसुना कर दिया और दोबारा किस करने लगे। ऐसे में एयरहोस्टेज ने इस पब्लिकली अश्लीलता कंट्रोल में करने के लिए कपल को कंबल से ढक दिया। इस तरह आसपास के लोगों को यह अश्लील नजारा नहीं देखना पड़ा।

Couple Kissing On pakistan Flight

प्लेन में मौजूद दो यात्रियों का कहना है कि जब हमने कपल को अश्लील हरकत न करने का कहा तो वह पलटकर जवाब देने लगे। उन्हों कहा आप कौन होते हैं हमे ये सब बोलने वाले। उधर फ्लाइट में एडवोकेट बिलाल फारूक अल्वी भी सवार थे। उन्होंने इस घटना की शिकायत नागरिक उड्डयन प्राधिकरण (सीएए) से की। उन्होंने कहा कि एयरलाइन स्टाफ ने कपल को रोकने के लिए कोई कार्रवाई नहीं की।

pakistani Couple Kissing On Flight

शिकायत मिलने के बाद पाकिस्तान का नागरिक उड्डयन विभाग इस मामले की जांच में लग गया है। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी एडवोकेट बिलाल फारूक अल्वी ने सोशल मीडिया पर साझा किया है। उन्होंने इस वीडियो में पूरी घटना को विस्तार से बताया है। साथ ही ये भी दावा किया है कि ये कपल परिवार की मौजूदगी में ही अश्लील हरकत कर रहा था।

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है? कपल का पब्लिक प्लेस पर ऐसी हरकतें करना सही है या गलत?

Back to top button