बॉलीवुड

कुंडली भाग्य की संस्कारी बहू ने पार की सभी हदें, नहाने की निजी तस्वीरें की वायरल

फेमस टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) की ‘प्रीता’ घर घर फेमस है। इस किरदार को श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) प्ले कर रही हैं। शो में श्रद्धा की इमेज एक सीधी सादी लड़की और संस्कारी बहू के रूप में है। लेकिन रियल लाइफ में श्रद्धा बहुत अधिक बोल्ड है। यदि यकीन नहीं तो आप उनका इंस्टाग्राम अकाउंट खंगाल लीजिए। यहां वे अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

shraddha-aryas-saree-look-in-kundali-bhagya

श्रद्धा ने हाल ही में जो तस्वीरें साझा की हैं उसने बोल्डनेस की सभी हदें पार कर दी। उन्होंने अपना शावर लेते हुए फोटोशूट कर डाला। इस दौरान वे पिंक बिकीनी में दिखाई दी। उनकी यह हॉट तस्वीरें देख जहां एक तरफ लोग आहें भर रहे हैं दूसरी तरफ उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है।

Shraddha Arya bikini look

श्रद्धा के नहाने वाली ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर कहर बरसा रही है। जिसने भी इन तस्वीरों को देखा वह कुछ पल के लिए खो गया। बहुत से लोग तो ऐसे थे जो श्रद्धा को पहली बार ऐसे बोल्ड अंदाज में देख रहे थे। अभी तक उनके दिमाग में श्रद्धा की छवि कुंडली भाग्य की प्रीता के रूप में ही थी। उन्हें भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है कि टीवी की संस्कारी बहू अचानक इतनी बोल्ड कैसे हो गई।

shraddha in pink

श्रद्धा का यह बोल्ड अंदाज उनके बहुत से फैंस को पसंद आ रहा है। किसी ने लिखा कि ‘आप तो गजब की हॉट लग रही हैं।’ वहीं एक व्यक्ति लिखता है ‘मन करता है आपकी इन तस्वीरों को बस यूं ही दिनभर देखता ही जाऊं।’

shraddha in pink

हालांकि कुछ ऐसे भी हैं जिन्हें ये तस्वीरें पसंद नहीं आई। मसलन एक यूजर ने कहा ‘हमारी मम्मी इन संस्कारी बहुओं की हमे मिसाल देती है। अब मैं उन्हें इनकी रियल फोटो दिखा दूं तो उनका डील टूट जाएगा।’ वहीं एक अन्य शख्स कहता है कि ‘नहाना एक निजी काम होता है। इसे इस तरह सार्वजनिक नहीं करना चाहिए।’

pink shower shraddha

बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब श्रद्धा को उनकी बोल्ड तस्वीरों के लिए ताने मारे गए हो। इसके पहले भी उन्हें कई बार लोग ट्रोल कर चुके हैं। हालांकि उन्हें इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वे अपनी ज़िंदगी अपने हिसाब से जीना पसंद करती हैं।

Shraddha Arya in pink

आज वे जिस मुकाम पर हैं वहां तक पहुँचने ने लिए उन्होंने बहुत मेहनत भी की है।

Shraddha Arya taking shower

श्रद्धा ने अपने करियर की शुरुआत 2000 में आए पंजाबी गाने ‘सोनिये हीरिये’ से की थी। इसके अलावा वे 2007 में वह तेलुगु फिल्म ‘गोडवा’ से फिल्म डेब्यू भी कर चुकी हैं। वे अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘निशब्द’ में भी नजर आई थी।

Back to top button