बॉलीवुड

ऐश्वर्या राय की भाभी को देख उड़ जाएंगे आपके होश, दुनिया की खूबसूरती एक ही परिवार को दें दी

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) सिर्फ एक अभिनेत्री नहीं हैं. बल्कि खूबसूरती का एक बेहतरीन उदाहरण भी हैं. उनकी खूबसूरती के चर्चे सिर्फ देश में नहीं बल्कि विदेशों में भी होते हैं. वह कई बार खूबसूरती के लिए अवार्ड भी जीत चुकी हैं. उनका चेहरा कई मैग्ज़ीन का कवर फोटो तक रह चुका हैं. भारत में ऐश्वर्या राय खूबसूरती का दूसरा नाम बन चुकी हैं. किसी को उनके नाम से पुकारने का मतलब हैं कि उस इंसान को बहुत बड़ा कॉम्पलिमेंट दिया जा रहा हैं.

shrima rai

भारत की ये अभिनेत्री अपनी दिलकश अदाओं के लिए भी मशहूर हैं. आज ऐश्वर्या भले ही फिल्मों में नज़र नहीं आती हो लेकिन अपने ब्यूटी विद ब्रेन वाले अंदाज से वह आज भी लाखों-करोड़ों दिलों पर राज़ करती हैं. बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या को खूबसूरती में टक्कर देना बॉलीवुड की तमाम एक्ट्रेस को काफी भारी पड़ता हैं. लेकिन ऐश के घर में ही एक ऐसी मोहतरमा हैं जो ऐश्वर्या से कुछ कम नहीं हैं. ये ऐश को अपने लुक से काफी टककर देती हैं. हम जिनकी बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय की भाभी श्रीमा राय(Shrima Rai) हैं.

shrima rai

ऐश्वर्या के ससुराल यानी अभिषेक बच्चन के परिवार के हर एक सदस्य के बारे में तो दुनिया जानती हैं. मगर ऐश्वर्या के मायके के बारे में बहुत कम लोगों को पता है. ऐश्वर्या भाई भाभी के बारे में भी बहुत कम लोग ही जानते हैं. ऐश्वर्या भाई भाभी के बारे में भी शायद ही आपको पता हो. ऐश्वर्या के एक बड़े भाई भी हैं. उनके बड़े भाई का नाम आदित्य रॉय(Aditya Rai) हैं. वो मर्चेंट नेवी में इंजीनियर के पद पर मोजूद हैं. अगर उनकी पत्नी के बारे में बात करें तो वह बेहद ही खूबसूरत हैं. उनका नाम श्रीमा राय हैं वह बेहद बोल्ड हैं.

shrima rai

ऐश्वर्या की भाभी भले ही हमें फिल्मों या मॉडलिंग करती हुई नज़र नहीं आती हो, लेकिन उन्हें देखकर आप यही कहेंगे की ये टॉप की कोई मॉडल या एक्ट्रेस हैं. उन्होंने खुद को ऐक्ट्रेस की तरह ही मेंटेन किया हुआ है. अगर आपमें से किसी को यकीन नहीं हो रहा हो तो आप एक बार उनका सोशल मीडिया अकाउंट भी देख सकते हैं. ऐश की भाभी मंगलोर की रहने वाली हैं. श्रीमा फिलहाल अपने पति के साथ अमेरिका में रहती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ?????? ??? ????? (@shrimarai)

shrima rai

श्रीमा एक फैशन ब्लॉगर होने के साथ-साथ होममेकर भी है. उन्होंने वर्ष 2009 में मिसेज इंडिया कंपटीशन में भी भाग लिया था. श्रीमा और ऐश्वर्या के बीच एक बात कॉमन है और वह यही कि दोनों ही काफी खूबसूरत हैं. वह पहले मॉडलिंग भी कर चुकी हैं. शायद यही वजह है कि ननद भाभी में बेहद अच्छी बॉन्डिंग नज़र आती है. आज से कुछ सालों पहले कुछ इंस्टाग्राम यूज़र ने उनसे पूछा था कि आप अपने बच्चों को कैसे बताती हैं कि उनकी बुआ इतनी प्रसिद्ध हैं. इस पर उन्होंने जवाब दिया था कि, उनके बच्चे ऐश्वर्या को गुलू बुआ कहकर बोलते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ?????? ??? ????? (@shrimarai)

shrima rai

गौरतलब हैं कि दोनों ननंद भाभी मॉडलिंग और रैंप के अनुभव और टिप्स भी एक दूसरे के साथ शेयर करते रहते हैं. इस बारे में एक बार खुद श्रीमा ने बताया था. श्रीमा ने इंटरव्यू में कहा था कि वह एक सुपरस्टार होने से पहले मेरी ननंद है और मेरी अच्छी दोस्त हैं.

Back to top button