बॉलीवुड
Trending

सेक्स रैकेट में आया था इस अभिनेत्री का नाम, आपत्तिजनक हाल में पुलिस ने पकड़ा, जानिए कौन है यह

कुछ ऐसी अभिनेत्रियां जो फिल्मो में आई नाम कमाने लेकिन फंस गई सेक्स रैकेट में...

फ़िल्म इंडस्ट्री का चेहरा सामने से जितना रंगीन दिखता है। पीछे से उतना ही बदरंग दिखता है। इतना ही नहीं आज के समय में लगभग हर व्यक्ति सोहरत और पैसे कमाने की चाहत रखता है। ऐसे में कई लोग माया नगरी मुंबई की ओर क़दम बढ़ा देते हैं। यहां आकर कुछ तो कामयाबी की लकीर खींचते हैं तो वहीं कई लोग गर्दिश में चले जाते हैं।

mumbai

आइए ऐसे में हम बात करते हैं कुछ ऐसी अभिनेत्रियों की जो फ़िल्मी दुनिया में आई तो नाम कमाने लेकिन कुछ तो नाम और सोहरत कमाने से दूर रह गई। इतना ही नहीं ये अभिनेत्रियां सेक्स रैकेट जैसे मामलों में उलझकर बदनाम भी हुई। उसी में से एक अभिनेत्री ऐसी भी है। जो मात्र 27 वर्ष की उम्र में यह दुनिया भी छोड़कर चली गई। आइए जानते हैं ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में जो फ़िल्मी दुनिया मे आई तो नाम कमाने, लेकिन वह सेक्स रैकेट जैसे मामलों में उलझ गई…

aish ansari

ऐश अंसारी: ऐश अंसारी जो तमिल फिल्मों में आइटम गर्ल कर के दर्शको के दिलो को लुटा करती थी उन्हें वर्ष 2011 में जोधपुर पुलिस द्वारा देह व्यापार के आरोपों में गिरफ्तार किया गया था। ऐश अंसारी के गिरफ्तारी के बाद जांच में यह पता चला की उनका सेक्स रैकेट का धंधा देश के बड़े हिस्से में फैला हुआ था।

shweta basu

श्वेता बासु : अपनी फिल्म मकड़ी से नाम कमाने वाली अभिनेत्री श्वेता बासु का नाम सेक्स रैकेट में आने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था लेकिन स्टार श्वेता बासु प्रसाद को सेक्स स्कैंडल में लिप्त होने के इल्ज़ाम से बाइज़्जत बरी किया गया था। गौरतलब हो की फिल्म मकड़ी 2002 में आई थी और उसके लिए नेशनल अवॉर्ड भी जीत चुकी थी।

saira banu

सायरा बानु: साउथ की फिल्मो में काम करने वाली सायरा 2010 में पुलिस द्वारा छापेमारी के दौरान हैदराबाद के होटल से गिरफ्तार की जा चुकी हैं।

bhubaneswari actress

भुवनेस्वरी: फिल्मों में अपनी कामुम अदा से लोगो के दिलो को जीतने वाली और बी-ग्रेड की फिल्मों की टॉप हिरोइन भुवनेस्वरी भी चेन्नई में एक सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में जेल की हवा खा चुकी है।

misti mukharjee

इन अभिनेत्रियों की चर्चा के बाद अब उस अभिनेत्री की चर्चा जो सिर्फ़ सेक्स रैकेट में नहीं फंसी, बल्कि 27 वर्ष की उम्र में ही उनका निधन हो गया। 27 वर्ष की उम्र में ही इस दुनिया को छोड़कर जाने वाली मिष्टी मुख़र्जी ने अपने कैरियर की शुरूआत बंगाली फ़िल्मों से की थी। जिसके बाद वह तमिल, तेलगु और अन्य भाषाओं की फिल्मों का हिस्सा बनी। वहीं बात मिष्टी के बॉलीवुड में आने की करें, तो उन्होंने अपने बॉलीवुड कैरियर की शुरुआत “लाइफ तो लग गई” फ़िल्म से की थी। जिसके बाद 2013 में आई फ़िल्म “मैं कृष्णा हूँ” के एक गाने में रजनीश दुग्गल के साथ नज़र आई थी। वहीं मिष्टी मुख़र्जी को पुलिस ने आईएएस ओपी गुप्ता के घर छापेमारी के दौरान हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट में पकड़ाई थी। इस दौरान वह आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ाई थी। जिसके बाद बीते वर्ष उनका 27 वर्ष की उम्र में निधन हो गया था। मिष्टी की मौत के बाद परिजनों का कहना था कि मिष्टी मुखर्जी “कीटो डाइट” पर थी जिस वजह से उनकी किडनी फेल हो गई थी।

Back to top button