बॉलीवुड

श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने इंस्टा अकाउंट किया डिलीट,सोशल मीडया से हो गई दूर, जानें वजह

इन दिनों टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) काफी चर्चा का विषय बनी हुई है. इसकी वजह है उनकी निजी जिंदगी में चलने वाली उथल-पुथल. अब इस बार वह सुर्खियां में इसलिए है क्योंकि उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट बंद कर दिया है. इससे पहले आपको बता दें कि सोशल मीडिया पलक के काफी फॉलोवर्स है. वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती थी.

palak tiwari

पलक के फैंस रोज़ उनके नए वीडियो का इंतज़ार करते रहते है. उनकी हर तस्वीर और वीडियो को आते से ही हजारों में लाइक और व्यूज मिलते है. अब उनके इस तरह से अचानक से अपना अकाउंट बंद करने के बाद उनके फैंस को भारी झटका लगा है. लेकिन एक अलग अकाउंट के जरिए पलक तिवारी सोशल मीडिया पर दिखाई दे रही है. मगर उनका ये अकाउंट प्राइवेट है. आपको बता दे कि उनकी माँ श्वेता तिवारी भी इस प्राइवेट अकाउंट को फॉलो करती है.

palak tiwari

@palaktt नाम के इस प्राइवेट अकाउंट को न सिर्फ उनकी माँ बल्कि दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की बेटी रेनी सेन भी फॉलो करते हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि पलक तिवारी ने यह कदम उनकी माँ श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली के बीच चल रही लड़ाई के कारण उठाया है. इसी बीच कई सारे सोशल मीडिया यूज़र्स का कहना है कि पलक तिवारी द्वारा लिया गया ऐसा निर्णय हो न हो उनकी मां श्वेता और सौतेले पिता अभिनव कोहली के कारण लिया गया है.

palak tiwari

गौरतलब है कि पिछले काफी दिनों से श्वेता के पति अभिनव कोहली उन पर उनके बेटे को किसी होटल में छिपाने का आरोप लगते रहे है. अभिनव कोहली ने एक वीडियो में कहा था कि श्वेता मेरे बेटे को किसी होटल के कमरे में अकेला छोड़कर केप टाउन चली गई है. आपको बता दें कि श्वेता तिवारी इन दिनों साउथ अफ्रीका के केप टाउन में हैं, जहां वह खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग में बिजी है. इस दौरान वह अपने पति के आरोपों का भी लगातार जवाब दें रही है.

palak tiwari

अभिनव कोहली के आरोप लगाने के बाद श्वेता ने भी जवाब में एक वीडियो पोस्ट किया था. उन्होंने जो वीडियो शेयर किया था उसमे उनके पति को उनसे बच्चा छीनते देखा जा सकता है. इस वीडियो के बाद कई सेलेब्स श्वेता के सपोर्ट में आ गए थे. साथ ही अभिनव कोहली को गिरफ्तार करने की मांग भी की थी. अभिनव कोहली ने इसके बाद कोर्ट का दरवाज़ा खटखटाया है.

Back to top button