दिलचस्प

ऐसी महिला जिसके पास है दो योनि, पिरियड्स और सेक्स लाइफ को लेकर खोले कई राज

कुदरत ने सभी इंसान को बेसिक रूप से एक जैसा ही बनाया है। इसके कुछ नियम फिक्स हैं। जैसे एक इंसान के दो हाथ, दो पैर, दो आँख, दो कान, एक सिर्फ, एक नाक और एक मुंह होता है। यदि प्राइवेट पार्ट की बात करें तो ये भी इंसान के पास एक ही होता है। लेकिन कभी कभी ये कुदरत अपने ही बनाए नियम तोड़ देती है और करिश्मा हो जाता है। अब कसान्ड्रा बैकसन नाम की इस महिला को ही ले लीजिए। महिला का दावा है कि उनके पास एक नहीं बल्कि दो योनि (प्राइवेट पार्ट) हैं।

Cassandra Bankson

कसान्ड्रा बैकसन एक फेमस यूट्यूब ब्लॉगर भी हैं। उन्होंने अपनी दो योनि होने का राज बरसों से छिपाए रखा था। लेकिन अब हिम्मत कर उन्होंने इसे सार्वजनिक कर दिया है। उनके ऐलान के बाद से ही लोग जिज्ञासु हो उठे और उनसे तरह तरह के सवाल पूछने लगे। जैसे किसी ने पूछा कि आपकी सेक्स लाइफ इससे कैसे प्रभावित होती है? तो कोई पूछने लगा कि आपको पिरियड्स महीने में एक बार आते हैं या दो बार?

Cassandra Bankson

पीरियड वाली बात का जवाब देते हुए कसान्ड्रा बैकसन ने बताया कि उन्हें महीने में एक ही बार सामान्य तरीके से पीरियड आते हैं। दरअसल उनके पास उनके पास दो फैलोपियन ट्यूब भले हो लेकिन ये दोनों एक दूसरे से जुड़े हुए हैं जिसके चलते उन्हें सामान्य पिरियड्स आते हैं।

Cassandra Bankson

दिलचस्प बात ये है कि कसान्ड्रा के पास न सिर्फ दो योनि है बल्कि दो गर्भाशय और दो ग्रीवा भी हैं। उन्होंने अपने फैंस को यह बात एक चार्ट के माध्यम से बताई। उन्होंने कहा कि वह दूसरी लड़कियों जैसी नहीं है। उनके पास एक नहीं बल्कि दो योनि है।

Cassandra Bankson

वैज्ञानिकों की माने तो अभी तक इस तरह के मामले सिर्फ दो औरतों में ही देखने को मिले हैं। उनका यह भी कहना है कि ऐसे मामले शायद पूरी दुनिया में पांच या सात महिलाओं में ही होंगे। हालांकि उनमें से सिर्फ दो ने इसे सार्वजनिक रूप से बताने की हिम्मत की है।

woman with two private parts

इसके पहले ऐसा ही एक मामला और सामने आया था। 27 साल की हेजल जोन्स के पास भी दो योनि है। उन्होंने बताया था कि जवानी के दिनों में उन्हें पेट में बहुत दर्द हुआ था। दो योनि वाली बात हेजल ने खुद पूरी दुनिया के सामने आकर स्वीकार की थी। उन्होंने तब बताया था कि उन्हें बस इस बात का डर सता रहा है कि जब वे मां बनना चाहेंगी तो बच्चा कैसे पैदा होगा।

Back to top button