बॉलीवुड

जब साउथ स्टार अल्लू अर्जुन एक्शन हीरो बने खूबसूरत महिला,खूबसूरती देख लोग हुए थे चकित

साउथ के जिन स्टार्स के एक्शन के आप दीवाने है. जिनकी फाइट और डायलॉग सुन आप झूम उठते है. क्या अपने कभी उन्हें लड़की बनते देखा है? सोचिये अगर आपके पसंदिता ये सितारे लड़की के कपड़ें पहन ले तो कैसे दिखेंगे. हम आपको आपके इन्ही स्टार्स से मिलनवाने जा रहे है. वो भी ऐसे लुक में जिसमे अपने उन्हें पहले कभी नहीं देखा होगा. अल्लू अर्जुन से लेकर थलापति विजय तक इन स्टार्स ने लड़की के गेटअप में हर किसी को चौंका दिया था.

रजनीकांत (Rajinikanth)

rajnikant woman getup

सुपरस्टार रजनीकांत भी महिला के गेटअप में नज़र आ चुके है. उन्होंने तमिल फिल्म पन्नाकारण फिल्म के एक गाने में महिलाओं के कपड़े पहने थे. इस फिल्म में वह अपने स्वैग के साथ महिला बने थे. मूंछों के साथ रजनीकांत के इस लुक ने उनके फैंस को बहुत हंसाया था.

चिरंजीवी (Chiranjeevi)

Chiranjeevi woman getup

चिरंजीवी भी साउथ फिल्म के बड़े अभिनेता है. चिरंजीवी भी एक तेलुगु फिल्म में बेहद खूबसूरत महिला बन चुके है. उनका गेटअप बहुत ही खूबसूरत था. चिरंजीवी के इस लुक पर थियेटर में खूब सीटियां बजाई गई थी. उनकी ये फिल्म उनके इस गेटअप की वजह से काफी पसंद किया गया था.

कमल हासन (Kamal Haasan)

kamal hassan women getup

कमल हासन को आखिर कौन भूल सकता है. तमिल स्टार कमल हासन ने फिल्म चाची 420 में एक बूढी महिला का किरदार अदा किया था. इस फिल्म का तमिल में नाम भामेन सत्याभामेन था. इस फिल्म को आज तक याद किया जाता है.

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun)

Allu Arjun women getup

तेलुगु स्टार अल्लू अर्जुन को तो हर कोई एक्शन में ही देखना चाहता है. अल्लू अर्जुन भी लड़की के रूप में नज़र आ चुके है. उन्होंने फिल्म गंगोत्री में लड़की का गेटअप लिया था. अल्लू अर्जुन के इस लुक पर फैंस काफी हंसे थे.

विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi)

Vijay Sethupathi women getup

तमिल स्टार विजय सेतुपति ने अपनी एक फिल्म में एक ट्रांसजेंडर किरदार निभाया था. इस फिल्म का नाम सुपर डीलक्स था. इस फिल्म में उनका फीमेल गेटअप उनकी ऑडियंस को काफी पसंद आया था. लोगों ने उनके इस किरदार की खूब तारीफे की थी.

शिवा कार्तिकेयन (Sivakarthikeyan)

Sivakarthikeyan women getup

शिवा कार्तिकेयन अपनी एक फिल्म रेमो में बेहद खूबसूरत नर्स के किरदार में नज़र आए थे. एक्टर के इस लुक को कई लोगों द्वारा पसंद किया गया था. उनकी इस फिल्म ने काफी कमाई की थी.

चियान विक्रम (Chiyan Vikram)

Chiyan Vikram women getup

तमिल फिल्म स्टार चियान विक्रम वर्ष 2009 में आई फिल्म कांथास्वामी में बेहद ही खूबसूरत महिला के किरदार में नजर आए थे उनके इस अवतार को लोगों ने काफी पसंद किया था.

थलापति विजय (Thalapathy Vijay)

Thalapathy Vijay women getup

थलापति विजय ने अपने सुपरस्टार रजनीकांत को कॉपी करते हुए फिल्म प्रियामनावले के एक गाने में लड़कियों के वस्त्र पहने थे. उनके इस किरदार में सबसे खास बात ये रही थी कि उन्होंने अपनी मुछे नहीं हटाई थी. उनके इस किरदार को दर्शकों के काफी पसंद किया था.

सूर्या (Suriya)

suriya women getup

तमिल स्टार सूर्या शिवकुमार, फिल्म अयान में काफी ग्लैमरस लुक में नज़र आए थे. इस लुक में सूर्या शिवकुमार को देख उनके फैंस को काफी माया आया था. उनका ये लुक काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म में उनके इस किरदार को काफी तारीफे मिली थी.

Back to top button