समाचार

दूल्हे की सच्चाई जान दंग रहे गई दुल्हन, गृह प्रवेश करने की जगह मांग से मिटा दिया सिंदूर

बिहार में एक दूल्हा और दुल्हन का स्वगात घरवालों ने झाड़ू-चप्पलों से किया और इनकी बुरी तरह से पिटाई कर दी। शादी करने के बाद जब दूल्हा अपनी पत्नी को लेकर घर पहुंचा। तो परिवार के लोगों ने नई बहू का स्वागत करने की जगह इनको मारना शुरू कर दिया। जिसके बाद दुल्हन ने शादी को तोड़ दिया और अपने घर वापस चले गई। हालांकि शादी तोड़ने से पहले दुल्हन ने भी अपने पति की सुताई की। ये अजीबोगरीब मामला लखीसराय का है।

जानकारी के मुताबिक लखीसराय में रहने वाले रूपेश कुमार नामक व्यक्ति ने परिवार वालों से छुपा कर शादी कर ली। वहीं शादी करने के बाद रूपेश कुमार जब अपनी पत्नी को घर लेकर आया तो खूब हंगामा हुआ और रूपेश कुमार की पीटाई कर दी गई। दरअसल रूपेश कुमार पहले से शादीशुदा है और एक बच्चे का बाप भी है। घर में पत्नी के होते हुए इसने दूसरा विवाह बिना किसी को बताए कर लिया।

dulhan

वहीं विवाह करने के बाद जब ये अपनी दूसरी पत्नी को घर लाया तो पहली पत्नी आग बबूला हो गई। पहली पत्नी ने फौरन अपने भाइयों को फोन किया और उन्हें अपने घर बुला लिया। जिसके बाद पत्नी व उसके भाइयों ने रूपेश को जमकर पीटा। साथ में ही दूसरी पत्नी को भी मारा। हालांकि दूसरी पत्नी ने इनसे माफी मांगी और बताया कि उसके साथ धोखे से शादी की गई है।

रूपेश की दूसरी पत्नी ने बताया कि युवक ने खुद को मुंगेर जिले के धरहरा थाना क्षेत्र के वाहाचौकी गांव का निवासी बताया था। साथ ही ये बात भी छुपाई की ये शादीशुदा है। दूसरी पत्नी का आरोप है कि इसने खुद के कुंवारा होने की जानकारी दी थी। उसके बाद उसने शादी की। रूपेश की सच्चाई पता चलते ही दूसरी पत्नी ने तुरंत उससे अपना रिश्ता तोड़ दिया और अपने घर वापस चले गई।

shadi

रूपेश का सचा सामने आने के बाद दूसरी पत्नी ने उसके साथ रहने से साफ इनकार करते हुए मांग में लगा सिंदूर मिटा दिया और मंगलसूत्र तोड़कर फेंक दिया। इसके बाद युवती ने अपने भाई को बुला लिया और घर लौट गई।

जमकरी की दूसरी पत्नी ने पीटाई

शादी तोड़ने से पहले रूपेश की दूसरी पत्नी ने भी उसकी खूब पीटाई की। वहीं इस पूरी घटना का किसी ने वीडियो बना लिया। जो कि अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि आरोपी युवक की पहली शादी साल 2018 में हुई थी। करीब तीन साल पहले हुई इस शादी से इसे एक बेटा भी है। इसके बावजूद उसने दूसरी शादी कर ली। दूसरी पत्नी के छोड़कर जाने के बाद अब रूपेश वापस से अपनी पहली पत्नी व बच्चे के साथ रहा है।

Back to top button